Jhalawar News: जिले की सारोला थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 20 लाख रुपये मूल्य का 139 किलो 600 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम डोडा चूरा बरामद कर आरोपी तस्कर रणधीर बिश्नोई को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने इस दौरान तस्करी में प्रयुक्त की जा रही अर्टिगा कार को भी जब्त कर लिया गया हालांकि देर रात्रि में हुई कार्रवाई के दौरान एक आरोपी मौके से भाग निकलने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश में पुलिस टीमें रवाना की गई हैं.



झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि मादक पदार्थ की धरपकड़ तथा अपराधिक गतिविधियों पर प्रभावी नियंत्रण के लिए जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत सारोला थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा देर रात्रि को तारज मार्ग पर रात्रि ग्रस्त की जा रही थी. इस दौरान सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार को संदेह के आधार पर रोका गया. 



पुलिस द्वारा वाहन रूकवाते ही एक व्यक्ति कार से कूद कर अंधेरे में फरार हो गया. जिस पर पुलिस जवानों ने घेराबंदी कर कार चालक को पकड़ लिया. संदेह के आधार पर पुलिस ने कार की तलाशी ली, तो उसके अंदर से सात प्लास्टिक कट्टों में भरा कुल 139 किलो 600 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम डोडा चूरा बरामद हुआ, जिसे पुलिस ने जब्त कर आरोपी चालक रणधीर बिश्नोई निवासी हिमतानियों की ढाणी थाना ओसियां जिला जोधपुर को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. बरामद मादक पदार्थ को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 20 लाख रुपये कीमत बताई गई है.



एचपी रिचा तोमर ने बताया कि सारोला पुलिस द्वारा मौके से फरार हुए आरोपी राकेश की तलाश हेतु टीमें गठित की गई हैं. वहीं, गिरफ्तार आरोपी रणधीर विश्नोई से पूछताछ की जा रही है कि यह मादक पदार्थ वो कहां से लाया था और किसे सप्लाई करने जा रहा था. पुलिस को पूछताछ के दौरान मादक पदार्थ तस्करी से जुड़े बड़े खुलासे की उम्मीद है.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!