Jhalawar: झालावाड़ नगर परिषद सभापति संजय शुक्ला के निलंबन के बाद स्वायत शासन विभाग के निर्देशों के बाद नगर परिषद के उपसभापति प्रदीप सिंह राजावत ने सभापति का पदभार ग्रहण किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान उन्होंने नगर परिषद कार्यालय पहुंचकर पहले विधि-विधान से भगवान और अपने चेंबर में कुर्सी की पूजा की और उसके बाद उन्हें नगर परिषद आयुक्त अशोक शर्मा ने पदभार ग्रहण करवाया है. इस दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष संजय जैन, मंडल अध्यक्ष चंद्रमोहन धाभाई सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.


गौरतलब है कि 2 दिन पहले झालावाड़ नगर परिषद के सभापति संजय शुक्ला को अपने चुनाव के दौरान नामांकन पत्र दाखिल करने में जमीन से संबंधित गलत जानकारी का शपथ पत्र देने के मामले में पद से निलंबित कर दिया था, उसके बाद देर रात स्वायत्त शासन विभाग ने नगर परिषद के उपसभापति प्रदीप सिंह राजावत को कार्यवाहक सभापति का पदभार संभालने के आदेश जारी किए थे. 


यह भी पढ़ें - हिंडोली को सीएम ने दी 1500 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात, ERCP को लेकर केंद्र पर बरसे गहलोत


जिसके बाद आज उन्होंने विधि-विधान से अपना पदभार ग्रहण कर लिया. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि शहर में सार्वजनिक प्रकाश व्यवस्था, गंदगी और अतिक्रमण की समस्याओं को प्राथमिकता से लेते हुए 10 दिन के भीतर इनका समाधान करने का प्रयास किया जाएगा. इसके साथ ही पदभार संभालते ही सभापति प्रदीप सिंह राजावत एक्शन के मूड में आ गए है. 


शहर की सिटी फोरलेन पर लंबे समय से रोड़ लाइट बंद रहने से अंधेरा पसरा था, ऐसे में बंद लाइटों की तुरंत मरम्मत करवाने के आदेश दिए गए है. वहीं खराब लाइटों को बदलने के लिए नए उपकरण और लाइट अभी मंगवाने के आदेश दिए है. इसके साथ ही घर-घर कचरा संग्रहण के लिए तैनात वाहनों में से 8 गाड़ियां खराब थी, जिन्हें भी तुरंत ठीक कराने के निर्देश दिए हैं. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में झालावाड़ शहर के वासियों को राहत मिलना शुरू हो जाएगी.


Reporter: Mahesh Parihar


झालावाड़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट


31 जुलाई से शुरू होगी रीवा-उदयपुर स्पेशल ट्रेन, रेल मंत्री दिखाएंगे हरी झंडी, जानें ट्रेन से जुड़ी जानकारी


अनोखी पहल: गाय की मृत्यु पर भारतीय परंपरा के हिसाब से अंतिम संस्कार, लोक गीत गाकर दी गई अंतिम विदाई