Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ शहर के पुरानी जेल रोड इलाके में आज दिनदहाड़े हुई चाकूबाजी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. गंभीर घायल युवक का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर आधा दर्जन बदमाशों ने युवक पर हमला किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थानाधिकारी चंद्रज्योति शर्मा ने बताया कि पुरानी जेल रोड पर एक फर्नीचर व्यवसाई की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी दीपू मेहर को करीब आधा दर्जन बदमाशों ने दुकान के समीप सड़क पर बुलाया अचानक चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसके बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से भाग निकले. 


यह भी पढ़ें - CUET UG Result 2022: सीयूईटी यूजी रिजल्ट को लेकर रहे अलर्ट, आज हो सकता है जारी


अचानक हुई चाकूबाजी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और मौजूद लोग घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसका उपचार जारी है. सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची. हालांकि युवक की हालत गंभीर होने के कारण फिलहाल पुलिस पीड़ित का बयान नहीं ले पाई है. ऐसे में पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपियों की तलाश में जुट गई. कोतवाली सीआई चंद्र ज्योति ने बताया कि वारदात में शामिल 3 लोगों को डिटेन किया गया है और शेष की तलाश जारी है.


Reporter: Mahesh Parihar


झालावाड़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


आपकी मुट्ठी में है आपके प्रमोशन का तरीका, ऑफिस में आजमाएं ये आसान उपाय


बेटी की कहीं और कराई शादी तो बदमाशों ने काट दिए नाक और कान


4 दिन पहले मर चुकी मां को खाना खिलाने की कोशिश करती रही विमंदित बेटी, कहती- रोटी खा ले अम्मा