Jhalawar News: राजस्थान के  झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर स्थित पावर हाउस के पास देर शाम खेलते-खेलते ढाई साल की बच्ची शिविया पुत्री अभिषेक कंजोलिया मकान के पीछे स्थित नाले में गिर गई. बच्ची पानी में डूब रही थी, तभी उसके पड़ोसी सिख समाज के दो युवकों तारा सिंह व बलविंदर सिंह की जैसे ही उस पर नजर पड़ी, तो दोनो ने चार फीट ऊंची दीवार से पानी व दलदल भरे नाले में छलांग लगा कर बच्ची को बचा लिया. हालांकि इस हादसे में बच्ची बेहोश हो गई, जिसे तुरंत जिला एसआरजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे आईसीयू में भर्ती किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तारा सिंह का भी पैर फ्रैंक्चर हो गया
पैर का सफल ऑपरेशन होने के बाद जब युवक तारा सिंह और बलविंदर अपने घर पहुंचे, तो मोहल्ले वासियों ने ढोल नगाड़े के साथ माला पहनाकर दोनों युवकों का जोरदार स्वागत किया और उनके साहस की तारीफ की. इस दौरान तारा सिंह ने भी कहा कि पैर टूटने का उन्हें कोई गम नहीं, खुशी है की बच्ची की जान बच गई. झालरापाटन शहर में दोनों सिख युवकों की जमकर तारीफ हो रही है.



हादसे में बच्ची बेहोश हो गई
अकसर छोटे बच्चे खेलते -खेलते किसी एक्सिड़ट के शिकार हो जाते हैं. ऐसा ही मामला  झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर से आया है, जहां पर एक ढाई साल की बच्ची खेस रही थी. तो वहीं पास में ही मौजूद एक नाले में गिर गई. जिसके बाद उसके पड़ोसी सिख समाज के दो युवकों तारा सिंह व बलविंदर सिंह की जैसे ही उस पर नजर पड़ी,तो उन्होंने तुरंत छलांग लगा कर बच्ची को बचा लिया. लेकिन बच्ची को जब निकाला गया तो बच्ची बेहोश थी. 



यह भी पढ़ें:किसानों के दिल्ली कूच को लेकर अलर्ट, राजस्थान से हरियाणा-पंजाब की तरफ यात्रा ना करने की अपील