Dag: कोटा ग्रामीण एसीबी की टीम ने गुरुवार देर शाम झालावाड़ में बड़ी कार्रवाई करते हुए घूसखोर एईएन को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने बताया कि ट्रांसफार्मर बदलने की एवज में रिश्वत की मांग की थी. जानकारी के अनुसार परिवादी ने घरेलू विद्युत कनेक्शन के खराब ट्रांसफार्मर को बदलने की एवज में रिश्वत मांगी थी इसके बाद एसीबी कोटा को शिकायत दर्ज कराई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झालावाड़ जिले के चौमहला में जयपुर डिस्कॉम कार्यालय के घूसखोर एईएन को एसीबी कोटा ग्रामीण की टीम ने 10 हजार रूपए की घूस राशि के साथ रंगे हाथों ट्रैप कर लिया है. भ्रष्ट डिस्कॉम अधिकारी हरकेश मीणा ने यह राशि परिवादी से ट्रांसफार्मर बदलने की एवज में मांगी थी.


मामले की जानकारी देते हुए एसीबी कोटा ग्रामीण एएसपी प्रेरणा शेखावत ने बताया कि परिवादी रामचंद्र शर्मा निवासी चोरबर्डी ने एसीबी टीम को शिकायत दी थी कि जयपुर डिस्कॉम के सहायक अभियंता कार्यालय चौमहला में कार्यरत एईएन हरकेश मीणा द्वारा उसके घरेलू विद्युत कनेक्शन के खराब ट्रांसफार्मर को बदलने की एवज में 15 हजार रुपए घूस राशि की मांग की जा रही.


ये भी पढ़ें- शादी के एक साल बाद हुआ कुछ ऐसा, लड़के ने फंदे से लटककर दी जान


परिवादी की शिकायत का एसीबी कोटा ग्रामीण टीम ने सत्यापन करवाया और आज जाल बिछाकर परिवादी को घूसखोर एईएन हरकेश मीणा के कार्यालय में पहुंचाया और 10 हजार रुपए घूस राशि लेते ही एसीबी टीम ने भ्रष्ट अधिकारी हरकेश मीणा को रंगे हाथों ट्रैप कर लिया. फिलहाल जयपुर डिस्कॉम के सहायक अभियंता कार्यालय चौमहला में एसीबी कोटा (ग्रामीण) टीम द्वारा कार्यवाही जारी है और आरोपी से पूछताछ की जा रही.


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें