Khanpur: झालावाड़ जिले के बकानी कस्बे में देर रात एक व्यापारी के घर में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और लाखों की नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही बकानी थाना पुलिस और डीएसपी ब्रजमोहन मीणा भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर आरोपियों की तलाश की जा रही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झालावाड़ जिले के बकानी कस्बे के मुख्य बाजार स्थित दरवाजे के समीप सेठ तुलसीराम अग्रवाल के मकान में देर रात अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और घर में नीचे दुकान में रखी अलमारी को तोड़कर उसमें रखे लाखों रुपए की नगदी और जेवरात चुराकर फरार हो गए. पीड़ित व्यापारी तुलसीराम अग्रवाल ब्याज पर पैसे देने का काम करता है. घटना की सूचना मिलते ही बकानी थाना पुलिस तथा डीएसपी ब्रजमोहन मीणा भी पीड़ित व्यापारी के घर पहुंचे और मौका मुआयना किया. 


घटनास्थल पर मिले सबूतों के अनुसार अज्ञात चोर पड़ोस के एक अन्य मकान की छत पर से होते हुए सेठ तुलसीराम के घर में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद छत के रास्ते से ही निकल गए. इस दौरान पड़ोस की एक छत पर भी गहनों का एक हिस्सा मिला है, जो बदमाशों के जाने के दौरान गिर गया. बहरहाल बकानी थाना पुलिस द्वारा आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और थाना क्षेत्र के सभी इलाकों में नाकेबंदी कर दी गई है. डीएसपी बृजमोहन मीणा ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


उधर बकानी कस्बे के मुख्य बाजार में हुई चोरी की घटना के बाद से ही स्थानीय नागरिकों में भी पुलिस की रात्रि गस्त व्यवस्था को लेकर भारी आक्रोश है.


Reporter: Mahesh Parihar


 


यह भी पढ़ें- पति को पिलाई शराब, फिर किया उसकी पत्नी से रेप, अब हुआ गिरफ्तार


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें