Rajasthan News: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के कोटड़ा गांव निवासी एक ही परिवार के 3 व्यक्तियों की पिंडदान करने जाने के दौरान सड़क हादसे में मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बिहार के रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के जीटी रोड फोरलेन पर सुबह 5 बजे बस ड्राइवर को नींद आ जाने से तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे में बस में सवार 3 यात्रियों की मौत हो गई. वहीं 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 



घायल यात्रियों ने बताया कि वह एक ही परिवार के लगभग 44 सदस्य थे जो कि झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के कोटड़ा से पिंडदान के लिए गया जा रहे थे. तभी सुबह बस ड्राइवर को नींद आ जाने से यह हादसा हो गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और बस ट्रक में पीछे जाकर फंस गई.



ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को बाहर निकालना शुरू किया, वहीं शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया. घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.  पुलिस ने क्रेन को बुलाकर बस को बाहर निकाला. सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं. पुलिस ने बस व ट्रक दोनों को जब्त कर लिया है. घायलों ने बताया कि वह शनिवार को अपने गांव से निकले थे और सोमवार को गया पहुंचने ही वाले थे कि तभी यह हादसा हो गया.