Manohar Thana: झालावाड़ जिले के असनावर थाना क्षेत्र के अकोदिया के समीप हुए एक सड़क हादसे में  5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दो अन्य गंभीर घायल हो गए. जिनका जिला अस्पताल में उपचार जारी है. मिली जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार कार और ट्रॉले के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हुई थी. इसी दौरान बाइक सवार तीन लोग भी इनकी चपेट में आ गए और कार सवार दो और बाइक पर सवार तीन लोगों सहित कुल 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असनावर थाना एएसआई बालचंद ने बताया कि एनएच 52 पर झालावाड़ असनावर की मार्ग के अकोदिया के समीप एक ट्रॉले और डिजायर कार की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. हादसे के दौरान सड़क किनारे जा रहे बाइक सवार तीन लोग भी चपेट में आ गए. हादसे में कुल 7 लोग गंभीर घायल हो गए थे. घटना की सूचना मिलते ही असनावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को वाहनों से बाहर निकाल कर एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल लाया गया.


ये भी पढ़ें- प्रधान पति व पटवारी के बीच अभद्रता का ऑडियो वायरल, धरने पर बैठे पटवारी


जहां 5 लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं दो अन्य को गंभीर हालत में उपचार जारी है. जानकारी के अनुसार कार सवार चार लोग मध्य प्रदेश के गरोठ क्षेत्र से कामखेड़ा बालाजी अकलेरा के समीप दर्शन के लिए आए थे और दर्शनों के पश्चात वापस गरोठ मध्य प्रदेश की ओर लौट रहे थे. उसी दौरान ट्रॉले से उनकी कार की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान बाइक पर सवार तीन अन्य व्यक्ति भी कार और ट्रॉली की चपेट में आ गए. जिन्होंने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया. पांचों मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवाया गया है जहां सभी की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.


Report- MAHESH PARIHAR 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें