Jhunjhunu news: जिले की 4 सीएचसी को मिली 108 एम्बुलेंस की सौगात . सुलताना, महनसर, डूंडलोद और चंवरा को मिली एंबुलेंस. सांसद नरेंद्र कुमार ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना. जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि भी रही मौजूद. सीएमएचओ डॉ. राजकुमार डांगी ने किया स्वागत. डांगी ने कहा, एम्बुलेंस की सुविधा मिलने से मरीजों को मिलेगा लाभ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 सीएचसी को मिली 108 एम्बुलेंस की सौगात
झुंझुनूं जिले के चार सामुदायिक अस्पतालों को राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन योजना के तहत चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के द्वारा 108 एम्बुलेंस मिली है. झुंझुनूं सीएमएचओ कार्यालय पर सांसद नरेंद्र कुमार, जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरी और सीएमएचओ डॉ. राजकुमार डांगी ने जिले के चार सामुदायिक अस्पतालों को मिली 108 एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर अस्पतालों के लिए रवाना किया.


तत्काल एंबुलेंस की मदद से उच्च स्तरीय इलाज के लिए रेफर किया जा सकेगा
 झुंझुनूं सांसद नरेंद्र कुमार ने बताया कि झुंझुनूं जिले की झुंझुनूं विधानसभा के सुलताना, उदयपुरवाटी विधानसभा के चंवरा, नवलगढ़ विधानसभा के डूंडलोद तथा मंडावा विधानसभा के महनसर गांवों की सीएचसी को 108 एंबुलेंस मिली है. 108 एम्बुलेंस की सुविधा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों को मिलने से अब ग्रामीण इलाकों के मरीजों को इन 108 एंबुलेंस का लाभ मिलेगा और दुर्घटनाओं में घायल और गंभीर घायलों को तत्काल एंबुलेंस की मदद से उच्च स्तरीय इलाज के लिए रेफर किया जा सकेगा.


डॉ. राजकुमार डांगी ने किया स्वागत
आपको बता दें कि इन सीएचसी पर 108 एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण दुर्घटनाओं में शिकार होकर अस्पताल आने वाले गंभीर घायलों को रेफर करते समय एंबुलेंस का अभाव खटकता था. ऐसे में यहां के लोग लंबे समय से 108 एंबुलेंस की मांग कर रहे थे.


यह भी पढ़ें:रानीवाड़ा को सांचौर जिले में जोड़ने का फिर से विरोध शुरू, 7 दिन तक ज्ञापन देकर सरकार को चेताएंगे