Jhunjhunu News : राजस्थान के झुंझुनूं के पचेरी कलां से में स्कूल में लेट पहुंचने पर एक छात्र का प्रिंसीपल ने डंडा मारकर सिर फोड़ दिया है. अब दोनों पक्षों की तरफ से थाने में मामले दर्ज हुआ है. जानकारी के मुताबिक पचेरी कलां निवासी नजरूद्दीन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसका 12 साल का बेटा शाहिद पचेरी कलां की बालिका स्कूल में कक्षा छह में पढ़ता है, वो स्कूल में लेट पहुंचा तो प्रार्थना सभा में ही प्रिंसीपल प्रकाशचंद्र ने उसकी डंडे से पिटाई की और सिर फोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिटाई के बाद बच्चों के स्कूल से निकाल दिया गया, बच्चा जब स्कूल से बाहर आया तो चक्कर आकर गिर पड़ा. जिसे ग्रामीणों ने घर तक पहुंचाया. इससे पहले भी प्रिंसीपल प्रकाशचंद्र ने उसके बेटे के साथ दो-तीन बार मारपीट की थी. जब इस पिटाई के चलते परिजन स्कूल में प्रिंसीपल को उलाहना देने गए तो उन्होंने टीसी काटने की धमकी दी.


नजरूद्दीन ने बताया कि इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाने वो थाने पहुंचे तो वहां पर भी उन्हें सुबह से लेकर शाम तक बैठाए रखा गया और राजनैतिक प्रभाव के कारण रिपोर्ट दर्ज करने में देरी की गयी. उन पर लगातार दबाव डाला गया कि वो एफआईआर दर्ज ना करवाए. जब उन्होंने एफआईआर दर्ज करवा दी तो रात को प्रिंसीपल ने भी उनके खिलाफ पैसे मांगे, जातिसूचक गालियां निकालने और स्कूल में आकर राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करवा दिया. पुलिस ने दोनों तरफ से मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि शाहिद के दादा रिटायर्ड फौजी है.


रिपोर्टर- संदीप केड़िया


Aaj Ka Rashifal : सिंह अपने ही करेंगे षडयंत्र सावधान रहें, जानें आपकी राशि का हाल