Surajgarh: झुंझुनूं से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक महिला ने ससुराल वालों पर जान से मारने का आरोप लगाया है. यह महिला जान बचाकर घायल अवस्था में एसपी झुंझुनूं के पास पहुंची और आपबीती बताई. जिसके बाद महिला की रिपोर्ट पर महिला थाने में ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मुरादपुर हाल खानपुर निवासी निशा ने बताया कि उसकी और उसकी बहन प्रियंका की शादी एक साथ खानपुर में एक ही परिवार में हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: बांसवाड़ा जेल से भागे तीन कैदी, रेप और अपहरण जैसे संगीन मामलों में हैं आरोपी


शादी के दो—तीन महीने के बाद ही प्रियंका के साथ उसके पति प्रदीप तथा अन्य लोगों ने दहेज के लिए मारपीट शुरू कर दी और उसे घर से निकाल दिया, लेकिन मैं ससुराल में ही थी. ससुराल के लोगों ने उसके साथ भी मारपीट की तो पुलिस ने सभी को छह महीने के लिए पाबंद कर दिया, लेकिन जब छह महीने की सीमा हटी तो फिर से उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लग गए. एक महीने पहले उसे घर से निकाल दिया. तो वो अपने पीहर मुरादपुर चली गई. 


उसके बाद उसका पति पंकज और अन्य लोग आए और समझाइश के बाद उसे साथ ले गए, लेकिन अब फिर उसके साथ मारपीट शुरू की गई. उसके पति ने उससे ना केवल मारपीट की. बल्कि उसे घसीटकर कमरे में ले गया. जहां पर पहले से पंखे पर एक फंदा लटका हुआ था. जिस पर लटकाकर उसे मारना चाहता था, लेकिन वह दीवार फांदकर भागी. ससुराल वालों ने उसका पीछा कर पकड़ा और मोहल्ले में भी पिटाई की. वह जान बचाकर भागकर सीधी झुंझुनूं पहुंची. जहां पर पुलिस को आपबीती बताई. अब पीड़िता निशा की रिपोर्ट पर महिला थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. पीड़िता के शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान भी है.


Reporter: Sandeep kedia


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें