Jhunjhunu News : मतदान से ठीक पहले झुंझुनूं एसपी राजर्षि राज वर्मा ने पुलिसकर्मियों के साथ पुलिस लाइन में सामूहिक संवाद करते हुए सभी को मोटिवेशन का बूस्टर डोज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी, हां झुंझुनूं में लोकसभा चुनाव का एक दिन शेष रह गया है. 19 अप्रेल को वोटिंग होगी। पुलिस प्रशासन भी चुनावी की तैयारी में जुट गया है. इसी को लेकर से बुधवार को एसपी राजर्षी वर्मा ने पुलिस लाइन में चुनावी ड्यूटी में लगे पुलिस जवानों से रूबरू हुए. जवानों का हौंसला बढ़ाते हुए सभी को बूस्टर डोज दिया है.


इस मौके पर एसपी ने निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए पुलिस के जवानों को उनके कर्तव्यों और जिम्मेदारियों से अवगत कराया. उन्होंने कहा कि चुनाव लोकतंत्र को सबसे महत्वपूर्ण स्तंभ है और यह सुनिश्चित करना हमारा कर्तव्य है कि चुनाव शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न हो.


उन्होंने कहा कि चुनाव निष्पक्ष कराना है. किसी का साथ नहीं देना है, चुनाव की जो गाइड लाइन है, उसी का पालन करना है. अपनी डयूटी ईमानदारी और निष्ठा से निभाए.लापरवाही नहीं बरते, किसी भी प्रकार की गड़बड़ी को रोकने के लिए सतर्क रहे. इस दौरान पुलिस पर्यवेक्षक आइपीएस हिमानी खन्ना, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ भी मौजूद रहे.