Jhunjhunu: झुंझुनूं शहर में एक फाइनेंस कर्मचारी पर कड़ाई से गर्म तेल डालकर हमला किया गया है. जानकारी के मुताबिक खेतानों का मोहल्ला निवासी सुरेंद्र स्वामी ने बजाज फाइनेंस से पर्सनल लोन ले रखा था. जिसकी किश्त लेने के लिए कंपनी के कर्मचारी कुलदीप तथा नवीन कुमार उसके घर पहुंचे. जहां पर वो नहीं मिला. इसके बाद फोन पर बातचीत की तो सुरेंद्र स्वामी ने बताया कि वह राणी सती रोड पर आईसीआईसीआई बैंक के पास है. दोनों कर्मचारी वहां पर पहुंचे. तो सुरेंद्र स्वामी मौजूद थे. पहले दोनों पक्षों के बीच गरमागरमी हुई. इसके बाद दोनों पक्ष के तीनों लोग एक दुकान के पास आकर खड़े खड़े बातचीत करने लग गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतने ही में सुरेंद्र स्वामी ने पास ही एक दुकान में कड़ाही के अंदर से गर्म तेल का जग में भरा और दोनों पर डाल दिया. इस गर्म तेल के कारण नवीन कुमार काफी बुरी तरह झुलस गया. वहीं कुलदीप को भी कुछ छींटे लगे. दोनों घायलों को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से कुलदीप को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. वहीं नवीन का ईलाज चल रहा है. घटना को लेकर कोतवाली पुलिस ने सुरेंद्र स्वामी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं मौका मुआयना भी किया गया है. घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.


Reporter-Sandeep Kedia


ये भी पढ़ें- Made in Pakistan: उदयपुर में आखिर कहां से आ रही मेड इन पाकिस्तान लिखी टॉफियां? फूड इंस्पेक्टर ने किया बड़ा खुलासा​