Rajasthan Politics : राजस्थान के झुंझुनूं के गुड़ा गांव में बुधवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की सभा है. जिसकी तैयारियों का पूरा जिम्मा वैसे तो मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने संभाला हुआ है. लेकिन पायलट खेमे के विधायक भी सभा को सफल बनाने के लिए जुटे हुए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी क्रम में चाकसू से विधायक वेदप्रकाश सोलंकी उदयपुरवाटी के दौरे पर रहे. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ डोर टू डोर जाकर सभा के लिए पीले चावल बांटकर न्यौता दिया.


इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए बातों ही बातों में वेदप्रकाश सोलंकी ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने सचिन पायलट को ना केवल राजस्थान, बल्कि हिंदुस्तान का सबसे उभरता हुआ युवा चेहरा करार दिया. राजस्थान में सचिन पायलट की जीत का प्लान Decoded...


उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में सीएम फेस को लेकर स्पष्ट है. जिसको जनता पसंद करती है. जिसे राजस्थान के लोग चाहेंगे. वो ही चेहरा होगा. उन्होंने कहा कि मुझे चाकसू की जनता ने सचिन पायलट का चेहरा देखकर विधायक बनाया था. इसलिए चेहरा एक ही होगा. राजस्थान की धरा पर. जिसे राजस्थान की जनता पसंद करेगी.


उन्होंने कहा कि चेहरे के मुताबिक ही चुनाव जीतकर विधायक आएंगे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम सचिन पायलट के हाथ मजबूत करने के लिए किसान सम्मेलन कर रहे है. सभी जगहों पर उत्साह दिख रहा है. कांग्रेस चाहती है कि बजट से पहले किसानों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुने.


ताकि उनके समाधान के प्रावधान बजट में शामिल हो सके. उन्होंने कहा कि पायलट अपने किसान महासभाओं में भी पेपर लीक और किसानों से जुड़े मुद्दे उठा रहे है. वो मुद्दे जो अभी तक सरकार से छूट गए है. लेकिन उन्हें आगामी दिनों में पूरा किया जाएगा।