Jhunjhunu: झुंझुनूं के गुड़ा गांव में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बेटे शिवम के जन्मदिन पर हुए अश्लील डांस पर अब बीजेपी ने हमला बोला है. पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी का मामले में बयान सामनेे आया है. शुभकरण चौधरी ने कहा है कि जिस मंच पर मुख्यमंत्री दिन में समाज को शिक्षा देते है. विकास की बातें करते है. उसी मंच पर रात को विदेशी युवतियां नाचती है. बार बालाएं नाचती है. इससे बड़ा कोई दुर्भाग्य क्षेत्र का व प्रदेश का नहीं हो सकता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि गुड़ा गांव के इसी मंच पर दिन में ना केवल मुख्यमंत्री, बल्कि चार-पांच मंत्री भी आए. जिन्होंने शिक्षा दी. उसी मंच पर रात को मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए अश्लील नृत्य करवाया. जो सही नहीं है. जनप्रतिनिधि या फिर उसके बेटे का जन्मदिन सामाजिक सरोकार निभाकर होना चाहिए. जिससे समाज में अच्छा संदेश जाए. लेकिन ये वे लोग है. जो दिन में कुछ और है और रात में कुछ और है. जिसका प्रमाण यहां पर देखने को मिला है.


शुभकरण चौधरी ने कहा कि विडंबना है कि बेटा और बाप, दोनों अर्द्धनग्न युवतियों का डांस देखते है और मंत्री भीड़ को कंट्रोल करने का काम करता है. इधर, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने भी इसकी निंदा करते हुए कहा कि अच्छा रहता है कि मंत्री और उनका बेटा लंपी वायरस की रोकथाम में इस खर्चे को देते. ताकि किसानों और पशुपालकों को राहत मिलती. लेकिन अब उदयपुरवाटी के लोगों को मंत्री की असलियत को समझना होगा और चुनावों में करारा जवाब देना होगा.


Reporter- Sandeep Kedia


राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ेंः जेम्स वेब से दिखा फैंटम गैलेक्सी का 'दिल', वैज्ञानिकों को मिली अहम जानकारी


यह भी पढ़ेंः पानी पर रहने वाले मेंढक मिले पेड़ों पर, वैज्ञानिक हैरान, कहीं इंसानों के लिए नई मुसीबत तो नहीं