Singhana,jhunjhunu: झुंझुनूं जिले के सिंघाना बुहाना रोड पर गुजरवास के पास देर रात को हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. गुजरवास के पास बोलरो वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सड़क हादसे की घटना सीसीटीवी में कैद हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

108 एंबुलेंस के चालक सुरेंद्र ने बताया कि दूरभाष पर सूचना मिली कि गुजरवास के पास सड़क हादसा हुआ है. मौके पर पहुंचकर घायल युवक राजकुमार पुत्र हरिराम यादव निवासी सागा को 108 एंबुलेंस से सिंघाना के सरकारी अस्पताल में लेकर आए. जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.


 हादसे की सूचना पर सिंघाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. मृतक राजकुमार सिंघाना से अपने घर सागा जा रहा था. तभी बीच रास्ते में सड़क हादसे में मौत हो गई. जिसके एक पुत्री व एक पुत्र है. 


गुजरवास के पास हुए सड़क हादसे एक सीसीटीवी फुटेज सामने आए जिसमें डंपर के पीछे आ रही बोलेरो ओवरटेक करने की वजह से सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक चालक टक्कर लगने से सड़क के नीचे गिर गया. टक्कर के बाद बोलेरो चालक ने बिना गाड़ी को रोके वहां से भाग गया.


 लोगों ने बताया कि हादसे के बाद काफी समय तक बाइक सवार को नहीं संभालने की वजह से यह मौत हुई है. अनुमान यह भी लगाया जा रहा है की बाइक चालक कई देर तक सड़क पर तड़पता रहा. अगर बोलेरो चालक हादसे के बाद बाइक सवार को संभाल कर अस्पताल में सही समय पर पहुंचा देता तो शायद जान बच सकती थी.


Reporter- Sandeep Kedia


ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: फर्जी पुलिस और वन अधिकारी बनकर लगाते थे चूना, चला रहे थे अवैध वसूली का रॉकेट, इस तरह खुली पोल​