Jhunjhunu: झुंझुनूं नगर परिषद के खाली पड़े आयुक्त पद पर करीब एक महीने पहले झुंझुनूं एसडीएम शैलेश खैरवा को कार्यभार दिया गया था, लेकिन अब एसडीएम का विरोध शुरू हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नगर परिषद के 60 में से 32 पार्षदों ने हस्ताक्षरयुक्त मांग पत्र सभापति को सौंपा है, जिसमें उन्होंने सात दिन में साधारण सभा की बैठक बुलाने की मांग की है. पार्षद प्रतिनिधि प्रमोद जानूं ने बताया कि एसडीएम की कार्यशैली को लेकर पूर्व में भी शिकायत की जा चुकी है लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई है. 


एसडीएम के आयुक्त का कार्यभार संभालने के बाद नगर परिषद में भ्रष्टाचार बढ़ रहा है, जिसे रोकने और आमजन के रूके हुए कार्य को शुरू कराने के लिए आयुक्त का कार्यभार एसडीएम से वापिस लेने की मांग को लेकर आंदोलन किया जाएगा. इसके अलावा सात दिन में साधारण सभा की बैठक बुलाकर सिर्फ और सिर्फ एसडीएम के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित कर सरकार को भेजा जाएगा. 


बता दें कि करीब महीनेभर पहले आयुक्त अनिता खीचड़ का तबादला श्रीगंगानगर कर दिया गया था, जिसके बाद से खाली पद पर शैलेश खैरवा को कार्यभार दिया गया था. पूर्व में भी नगर परिषद पार्षदों ने पट्टों की पत्रवालियों पर कोई कार्रवाई ना करने और जनप्रतिनिधियों से अपराधियों जैसा सलूक करने का आरोप लगाया जा चुका है.


Reporter: Sandeep Kedia


यह भी पढ़ें - 


Jhunjhunu:घर में घुसकर 6 साल के बच्चे को अवारा कुत्ते ने नोचा


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें