Jhunjhunu news :राजस्थान के झुंझुनूं के चिड़ावा पुलिस थाने के कांस्टेबल अनिल ठोलिया पर पुलिस थाने में एक दलित युवक से मारपीट के आरोप लगे है. गंभीर हालत में दलित युवक को चिड़ावा से झुंझुनूं रैफर किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
  चिड़ावा कस्बे के वार्ड नं. 24 निवासी रामस्वरूप नायक ने बताया कि उसका बेटा 8 अक्टूबर की रात को घर के बाहर बैठा था.इसी दौरान चिड़ावा थाने की गाड़ी आई. जिसमें कांस्टेबल अनिल ठोलिया के अलावा अन्य पुलिसकर्मी थे. कांस्टेबल अनिल ठोलिया उसके बेटे रवि के साथ मौके पर ही मारपीट करने लग गया और उसे उठाकर थाने ले गया.जहां पर अनिल ठोलिया ने रातभर रवि के साथ मारपीट की और इस दौरान जब वह बेहोश हो गया तो उसे अस्पताल में भी भर्ती करवाया .


यह भी पढे़ :रफ्तार वाहन ने बाइक सवार स्कूली विद्यार्थियों को मारी जोरदार टक्कर 1 कि मौत


उन्होंने आरोप लगाया है कि जब अनिल ठोलिया उसके बेटे रवि के साथ मारपीट कर रहा था. तो उसका दूसरा बेटा राजेंद्र भी थाने पहुंचा था.उसने काफी मना किया. लेकिन अनिल ठोलिया नहीं माना और शराब के नशे में जमकर मारपीट की.रामस्वरूप ने बताया कि उसके बेटे रवि की कहासुनी कुछ युवकों से हो गई थी. इसी कारण अनिल ठोलिया ने किसी दबाव में आकर उसके बेटे के साथ बेरहमी से मारपीट की. दूसरे दिन जब जमानत करवाकर वे अपने बेटे रवि को घर लाए तो वहां पर भी उसकी हालत और बिगड़ गई.जिसके बाद चिड़ावा से उसके बेटे रवि को झुंझुनूं रैफर किया गया. इस मामले में सीआई विनोद सामरिया ने कहा कि रात को बाइक पर चार युवक थे. जो पुलिस को देखकर भाग रहे थे. पुलिस ने पीछा किया तो बाइक स्लिप हो गई और तीन युवक भाग गए लेकिन रवि पकड़ में आ गया. बाइक से गिरने पर यह चोट लगी है. लेकिन चर्चा है कि पुलिस इस मामले में झूठी कहानी तैयार कर रही है. मोहल्ले से जिस वक्त कांस्टेबल अनिल ठोलिया ने रवि को पकड़ा था. उस समय बड़ी संख्या में मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए थे