Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं में आज जिला वेटलिफ्टिंग फैडरेशन की नई कार्यकारिणी के चुनाव हुए. जिसमें धर्मपाल सिंह को फैडरेशन का अध्यक्ष चुना गया. इसके अलावा कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर भी चर्चा कर निर्णय लिए गए. नव निर्वाचित अध्यक्ष धर्मपाल सिंह ने बताया कि अभी तक झुंझुनूं में फैडरेशन तो काम कर रहा था, लेकिन उसका रजिस्ट्रेशन रजिस्ट्रार में ना होने के कारण खिलाड़ियों को कौंसिल द्वारा जो मदद मिलनी चाहिए थी. वो नहीं मिल रही थी. इसलिए अब निर्णय लिया गया है कि फैडरेशन सबसे पहले झुंझुनूं रजिस्ट्रार में रजिस्ट्रेशन करवाएगी. ताकि खिलाड़ियों को किसी भी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पर टीए डीए मिले. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा आने वाले समय में झुंझुनूं में राज्य स्तरीय की चैंपियनशिप करवाई जाएगी. ताकि झुंझुनूं में वेटलिफ्टिंग को लेकर नया माहौल बन सके. इससे पहले निर्वाचन अधिकारी डाइट प्रिंसीपल दिनेशचंद्र ने आज के निर्वाचन कार्यक्रम के बारे में बताया. इस मौके पर जिला खेल अधिकारी राजेश ओला, सहयोगी मालीराम, राजस्थान वेटलिफ्टिंग फैडरेशन के पर्यवेक्षक योगेश तिवाड़ी तथा झुंझुनूं जिला ओलंपिक संघ के प्रतिनिधि मदनसिंह ने सर्वसम्मति से धर्मपालसिंह को अध्यक्ष घोषित किया. 


इसके अलावा अंकुर शर्मा उपाध्यक्ष, राजपाल सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अजय सिंह प्रेमी सचिव, सुरेंद्र सिंह कोषाध्यक्ष, सुरेश कुमार संयुक्त सचिव एवं कार्यकारिणी सदस्य रामकरण महरिया, राजकुमार, सौरव, मंजूलता निर्वाचित हुए हैं. जिला खेल अधिकारी राजेश ओला ने नवगठित वेटलिफ्टिंग कार्यकारिणी को शुभकामनाएं दी तथा धर्मपाल सिंह नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष ने वेटलिफ्टिंग खेल को जिले में विकसित करने के लिए योजनाबद्ध कार्यक्रम की घोषणा की एवं खेल के बढ़ावे के लिए हर संभव प्रयास का आश्वासन दिया. इस अवसर पर पर्यवेक्षक योगेश तिवारी एवं सचिव अजय सिंह प्रेमी ने भी उद्बोधन दिया.


Reporter: Sandeep Kedia


यह भी पढ़ें- पति गया था गुजरात, पत्नी ने बनाए पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध, अंजाम मौत 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें