Jhunjhunu Crime: राजस्थान के झुंझुनूं के पिलानी से बड़ी खबर मिल रही है. पिलानी पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीन जिलों के वांटेड बदमाश और हरियाणा की मिंटू मोडासिया गैंग के गुर्गे को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई पिलानी सीआई रणजीत सेवदा के नेतृत्व में की गई. जिसमें डीएसटी के हैड कांस्टेबल शशिकांत और कांस्टेबल सुरेश की विशेष भूमिका रही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीआई सेवदा ने बताया कि जिला स्पेशल टीम को सूचना मिली कि वांटेड बदमाश बेरी निवासी विजेंद्र उर्फ पप्पू, जो भैंसली गांव के कच्चे रास्ते से होते हुए बेरी की तरफ आ रहा है. सूचना पर पिलानी पुलिस की मदद से नाकाबंदी की गई और घेराबंदी कर वांटेड बदमाश विजेंद्र उर्फ पप्पू को गिरफ्तार किया. तलाशी के दौरान उसके पास से दो लोडेड पिस्टल और एक देशी कट्टा व चार राउंड कारतूस मिले.


ये भी पढ़ें- Ajmer News : क्या दहेज प्रताड़ना से हुई है विवाहिता की मौत? कब बदलेगी सोच


आपको बता दें की बदमाश विजेंद्र उर्फ पप्पू की तलाश झुंझुनूं जिले के पिलानी के अलावा अन्य दो जिलों के थानों की पुलिस को भी थी.चूरू के हमीरवास व अलवर जिले के चौपनरी थानों में विजेंद्र उर्फ पप्पू के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज है. जिसके चलते लगातार तीन जिलों की पुलिस विजेंद्र उर्फ पप्पू के पीछे लगी हुई थी.