Chidawa News, Jhunjhunu : राजस्थान के झुंझुनूं के चिड़ावा पहुंचे पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि यदि आठ सालों में मोदी ने सुशासन दिया है तो वो भी राहुल गांधी की तरह यात्रा निकालकर दिखाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डोटासरा ने कहा कि मोदी कोई यात्रा नहीं निकाल सकते. क्योंकि उन्होंने आठ सालों में सिर्फ नफरत, डर, बेरोजगारी और महंगाई दी है.  एक ढेले का काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कोई सत्ता के लिए यात्रा ​नहीं निकाल रहे है. बल्कि वे तो देश को जोड़े रखने, एक रखने और आपसी मोहब्बत-प्यार बांटने के लिए यात्रा निकाल रहे है. जिसकी चर्चा ना केवल देश, बल्कि विदेशों में भी है.


उन्होंने बताया कि भारत जोड़ों यात्रा राजस्थान में तीन दिसंबर के आस-पास आएगी. जिसकी तैयारियों को लेकर पूरी कांग्रेस तैयार है. लाखों लोग इस यात्रा के जरिए राहुल गांधी के साथ जुड़ेंगे. इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच चल रहे बयानबाजी पर कहा कि पूरी कांग्रेस एक है. हम मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व तथा सोनिया-राहुल गांधी के मार्गदर्शन में काम कर रहे है.


आपको बता दें कि डोटासरा चिड़ावा में समाजसेवी शीशराम हलवाई के पुत्र की शादी समारोह में हिस्सा लेने आए थे. इस दौरान उनका पीसीसी सदस्य शेरसिंह नेहरा समेत अन्य कांग्रेस नेताओं ने स्वागत किया.


रिपोर्टर- संदीप केड़िया 


Tonk News : यूरिया की किल्लत से किसान परेशान, जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे पर लगाया जाम