Jhunjhunu News: चिड़ावा कस्बे में हो रही सिलसिलेवार चोरियों के मामले में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने चिंकारा नकबजनी गिरोह 2 शातिर चोर सरजीत और अनिल कुमार को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में इन चोरों ने 1 दर्जन से अधिक चोरी की वारदातें कबूल की है. थाना अधिकारी इंद्र प्रकाश यादव ने बताया कि टीवी टावर कॉलोनी निवासी कर्मवीर अपनी बहन के साथ जयपुर गए हुए थे पीछे से चोरों ने मकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था इसके बाद पीड़ित ने चिड़ावा थाने में मामला दर्ज करवाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा विशेष टीम का गठन किया गया टीम द्वारा चिड़ावा कस्बे और लिंक रास्तों पर लगे हुए करीब 300 सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मिले तथ्यों के बाद साइबर टीम की मदद लेते हुए नकबजनी की वारदात को अंजाम देने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है.


ये भी पढ़ें- घूसखोर ASP दिव्या मित्तल की जेल से फोटो वायरल, नंगे पैर बंदियों के साथ खड़ी लाइन में

शुरुआती पूछताछ में गिरफ्तार किए गए सरजीत और अनिल कुमार ने बताया कि वह चिड़ावा कस्बे में घूम कर रेकी करते जिस मकान के बाहर ताला लगा हुआ होता. उस मकान को चिन्हित करके रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. उन्होंने चिड़ावा और सूरजगढ़ इलाके में चोरी की वारदातें करना कबूल किया है. दोनों आरोपियों ने पूछताछ में नकबजनी की 15 से अधिक वारदातें करना कबूल किया है पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है पूछताछ में अन्य चोरी की वारदातों का खुलासा संभव है.