Jhunjhunu Crime News:बबाई पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने बबाई गांव में शराब ठेके और किराने की दुकान पर फायरिंग करने के मामले में हिस्ट्रीशीटर भैरू गुर्जर और उसके साथी विजेश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी शराब के रुपए मांगने पर ठेके पर फायरिंग कर फरार हो गए थे. खेतड़ी डीएसपी जुल्फिकार अली ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर भैंरू गुर्जर उर्फ भैरिया अपने साथी विजेश के साथ बाइक पर सवार होकर बबाई बाइपास पर बने शराब ठेके पर पंहुचा. इस दौरान उन्होंने ठेके के सेल्समैन से शराब मांगी. रुपए मांगने पर देशी कट्टा निकाल कर फायर कर दिया. 


इसके बाद आरोपियों ने पास ही किराना की दुकान पर भी सामान लेकर पैसे मांगने पर फायर कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. इस संबंध में किराना व्यापारी हवा सिंह की ओर से थाने में फायर कर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया गया. घटना को गंभीरता से लेते हुए नीमकाथाना एसपी प्रवीण कुमार नायक ने विशेष टीमों का गठन कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए.


इस दौरान पुलिस की टीमें द्वारा बबाई, हरड़िया, दलेलपुरा, पदेवा, माधोगढ़, गुढ़ा, पौंख, मनकसास, कांकरिया, नौरंगपुरा, चंवरा, रसूलपुर, कालोटा क्षेत्र में तलाश की गई तो पुलिस को सूचना मिली कि फायरिंग करने के आरोपी चुंदाड़ा गांव की पहाड़ी में छिपे हुए हैं. 


सूचना के बाद पुलिस की टीमों ने चुंदाड़ा की पहाड़ी में दबिश दी तो वहां मौजूद हिस्ट्रीशीटर भैंरू गुर्जर उर्फ भैरिया व उसका साथी विजेश पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने पीछा कर हिस्ट्रीशीटर भैरू गुर्जर उर्फ भैरिया और उसके साथी विजेश उर्फ विज्जू को हिरासत में ले लिया.


आरोपी पुलिस से बचने के लिए भागते समय पहाड़ी पर गिरने से घायल हो गए. जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. उपचार के बाद दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही हैं.


यह भी पढ़ें:सेक्सटॉर्शन मामले में 17 महीने बाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी महिला गिरफ्तार