Jhunjhunu News: झुंझुनूं के धनूरी थाना इलाके के हमीरी कलां गांव में 12 अगस्त की रात को हुए मां-बेटे के मर्डर कांड का धनूरी पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने खुलासा किया है. मां-बेटे की हत्या करने के आरोपी पवन झाझड़िया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसपी शरद चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि 13 अगस्त को सूचना मिली कि धनूरी गांव में एक घर में मां-बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर एमओबी टीम, डॉग स्क्वायड और एसएफएल टीम को भेजा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी टीम 
टीमों ने मौके से तथ्य जुटा मामले के खुलासे को लेकर जिला स्पेशल टीम और धनूरी पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया गया. टीम लगातार मामले के खुलासे को लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की घटना को पवन कुमार झाझड़िया ने अंजाम दिया है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर निगरानी शुरू की. 


ये भी पढ़ेंः सांसद सीपी जोशी ने किया छोटीसादड़ी क्षेत्र का दौरा, विकास परियोजनाओं का निरीक्षण


आवेश में आकर की मां-बेटे की हत्या
इसी दौरान मोबाइल के जरिए पुलिस को इनपुट मिला. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए आरोपी पवन कुमार झाझड़िया को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि गत दिनों चोरी के मामले में धनुरी पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. उसे शक हुआ की धनुरी पुलिस को सूचना मां-बेटे द्वारा दी गई है. जिसका बदला लेने के लिए आवेश में उसने मां -बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस आरोपी से हथियार बरामदगी को लेकर पूछताछ कर रही है.


ये भी पढ़ेंः Jhunjhunu: मंडावा पुलिस की बड़ी सफलता, नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!