Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने बीडीके अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. आपको बता दें कि पीएमओ डॉ. कमलेश झाझड़िया ने करवाया पूरे अस्पताल का विजिट. कलेक्टर ने करीब एक घंटे की विजिट के दौरान चप्पे चप्पे को देखा . कलेक्टर चिन्मयी गोपाल के साथ सीएमएचओ डॉ. राजकुमार डांगी भी रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीडीके अस्पताल का औचक निरीक्षण 
झुंझुनूं जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने आज राजकीय जिला बीडीके अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस निरीक्षण के दौरान सिर्फ शौचालयों की सफाई व्यवस्था को छोड़कर कलेक्टर चिन्मयी गोपाल संतुष्ट नजर आई. हालांकि मरीजों और उनके परिजनों ने गार्डों की व्यवहार तथा रात को कंबल ना देने जैसी शिकायतें की. जिसे कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने पीएमओ डॉ. कमलेश झाझड़िया को चैक करवाने के निर्देश दिए. 


स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर लिया जायजा 
इससे पहले पीएमओ डॉ. कमलेश झाझड़िया ने जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल को पूरे अस्पताल की करीब एक घंटे तक विजिट करवाई. इस दौरान वार्डों, ओपीडी, ट्रोमा यूनिट, एमसीएचसी विंग आदि का भी दौरा किया. दौरे के बाद कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने बताया कि उन्होंने पीएमओ को निर्देश दिए है कि वे हर वार्ड और हर डिर्पाटमेंट वाइज आवश्यकताओं को लेकर एक रिपोर्ट तैयार करें. ताकि उनकी पूर्ति करते हुए चिकि​त्सा और स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरूस्त किया जा सके.


यह रहें मौजूद 
 साथ ही उन्होंने बताया कि मेडिकल रिलिफ सोसायटी में काफी फंड पड़ा हुआ है. जिसको अस्पताल की सुविधाओं में खर्च करने की भी प्लानिंग तैयार करने के निर्देश दिए. चिन्मयी गोपाल ने कहा कि अस्पताल में सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए स्टेट लेवल के भी कोई इश्यू होंगे. तो वहां भेजे जाएंगे,. इस मौके पर कलेक्टर के साथ सीएमएचओ डॉ. राजकुमार डांगी भी मौजूद थे.


यह भी पढ़ें: सुलताना के दो कार सेवकों ने सुनाई विवादित ढांचे के ढहने की पूरी कहानी