Jhunjhunu News: राज्य सरकार के महंगाई राहत कैंप को लेकर जहां लोगों को राहत मिल रही है. वहीं दूसरी ओर प्रशासन ने भी पूरी तरह से व्यवस्थाएं संभाल रखी है. इसी क्रम में आज बुडाना ग्राम पंचायत में प्रशासन गांवों के संग अभियान और महंगाई राहत कैंप लगाया गया. जिसमें जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी, एसडीएम सुप्रिया कालेर समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे. जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने कैंप का निरीक्षण करते हुए कहा कि इस योजना से एक भी लाभार्थी वंचित नहीं रहना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने जनप्रतिनिधि और ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि बचे हुए लोग स्थायी कैंपों में तीस जून तक रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं तथा वंचित रहने वालों के लिए जरूरत पड़ने पर अतिरिक्त कैंप लगाकर पूरा करें. कैंप के दौरान लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड भी वितरित किए गए. शिविर प्रभारी एसडीएम सुप्रिया कालेर ने बताया दो दिवसीय शिविर में लगभग दो हजार से अधिक लोगों का रजिस्ट्रेशन हुआ है.


ये भी पढ़ें- Jhunjhunu: झुंझुनूं के पिलानी से बड़ी खबर,प्रधान बिरमा देवी की मुश्किलें बढ़ी


उन्होंने कहा कि उम्मीद है कैंप के माध्यम से प्रत्येक परिवार को लाभ हो बावजूद इसके वंचित रहने पर उन्हें अन्य कैंपों में भी रजिस्ट्रेशन करवाने की अनुमति रहेगी. एसडीएम सुप्रिया कालेर ने बताया कि प्रशासन गांवों के संग अभियान में लगभग तीस प्रकार के विभागों ने ग्रामीणों की विभिन्न समस्याओं का समाधान किया. उन्होंने बताया कि इसमें नामांतरण, शुद्धि एवं रास्ते विवाद के विवादों को सुलझाए हैं. भामाशाह पंडित विद्याधर शास्त्री, खलील बुडाना, महेंद्र जानूं समेत अन्य जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों को गांव के बारे में जानकारी दी.