Jhunjhunu: आरटीएच बिल मामले में अब चिकित्सकों ने आर-पार की लड़ाई तय कर ली है. जो सरकार को और अधिक परेशानी में डाल देगी. दरअसल चिकित्सकों ने अब ऐलान किया है वे चार अप्रैल से जयपुर की सड़कों पर परिवार और स्टाफ के साथ बैठ जाएंगे. वो तब तक नहीं उठेंगे, जब तक की राइट टू हेल्थ बिल वापिस नहीं लिया जाता है. जयपुर से रवाना हुई मशाल यात्रा आज सीकर होते हुए झुंझुनूं पहुंची. जिसका झुंझुनूं में स्वागत किया गया. इस मौके पर मशाल यात्रा में शामिल सीकर के चिकित्सक डॉ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुनिल गोरा ने बताया कि सरकार चिकित्सकों के दर्द को नहीं समझ पा रही है. इसलिए अब तय किया गया है कि चार अप्रेल को इस मशाल यात्रा के साथ ही प्रदेशभर के चिकित्सक जयपुर पहुंचेंगे. जहां पर सड़क पर बैठकर धरना शुरू किया जाएगा. इस धरने में चिकित्सकों के अलावा उनके परिवार के सदस्य व स्टाफ सदस्य शामिल होंगे. 


उन्होंने कहा कि सरकार चुनावी पैगाम देकर लोगों को पागल बना रही है. जबकि चिकित्सक खुद के लिए या फिर पैसों के लिए सड़कों पर नहीं है. आम जनता को बेहतर चिकित्सा सुविधा मिले. इसके लिए आंदोलन कर रहे है. यह हर आम आदमी को समझना होगा. इसलिए ही मशाल जुलूस निकाला जा रहा है. आपको बता दें कि कल यह यात्रा चूरू के लिए रवाना होगी.


यह भी पढ़ें...


चूरू में कलयुगी मां ने 2 मासूम बच्चों को पानी के कुंड में गिराकर मारा, खुद डरी तो नहीं की खुदकुशी