Rajasthan News: झुंझुनू की कोतवाली पुलिस ने पारिवारिक रिश्ते में गैंगस्टर संपत नेहरा के मामा लगने वाले चूरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र में रहने वाले राजेश जाट और उसके साथ झुंझुनू निवासी अशोक ढूकिया का आज शहर में जुलूस निकाला. दरअसल, पुलिस को फिरौती मांगने में गिरफ्तार आरोपियों से मौका तस्दीक करवाना था. इसलिए पुलिस दोनों आरोपियों को पैदल ही कोतवाली से लेकर कालू मार्केट तक पहुंची और आरोपियों का जुलूस निकाला, जहां पर दोनों आरोपियों से मौका तस्दीक करवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रंगदारी मांगने को लेकर की थी प्लानिंग 
इस दौरान आरोपी लंगड़ाते हुए दिखाई दिए और खुद का चेहरा भी लोगों से बचाते हुए दिखाई दिए. व्यापारियों ने पुलिस के इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि पुलिस का आमजन में विश्वास का ध्येय मजबूत होगा. वहीं, अपराधियों में भय होगा. कोतवाली थानाधिकारी पवन चौबे ने बताया कि जहां आरोपियों ने रंगदारी मांगने को लेकर प्लानिंग की थी. उस जगह पर आरोपियों को लाया गया है और मौका नक्शा बनाते हुए घटनास्थल को तस्दीक करवाया गया है. 


प्रॉपर्टी डीलर को गैंगस्टर के नाम से दी थी धमकी 
आपको बता दें कि झुंझुनू के प्रॉपर्टी डीलर संदीप बलौदा को गैंगस्टर संपत नेहरा और रोहित गोदारा के गुर्गे वीरेंद्र चारण के नाम से विदेशी नंबरों से कॉल कर डेढ़ करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई थी, जिसके बाद संदीप बलौदा ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया था. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने विशेष टीम का गठन करते हुए झुंझुनू के अशोक ढूकिया और गैंगस्टर संपत नेहरा के रिश्ते में मामा लगने वाले चूरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र में रहने वाले राजेश जाट को गिरफ्तार किया है. 


ये भी पढ़ें- भानीपुरा में दलित परिवार से मारपीट, ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास, वीडियो वायरल