Jhunjhunu News:आज खेलो इंडिया के तहत झुंझुनूं के स्वर्ण जयंती स्टेडियम में बनाए गए मल्टीपरपज इंडोर स्टेडियम के हॉल तथा सिंथेटिक ट्रेक का लोकार्पण किया गया. सूचना केंद्र में आयोजित हुए कार्यक्रम में वर्चुअली रूप से केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर तथा केंद्रीय खेल राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक ने इसका लोकार्पण किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वर्ण जयंती स्टेडियम में बनाए गए ट्रेक और इंडोर हॉल
कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी, विश्वभर पूनियां, सरजीत चौधरी समेत अन्य जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. जिला खेल अधिकारी राजेश ओला ने बताया कि आठ करोड़ रूपए की लागत से स्वर्ण जयंती स्टेडियम में मल्टीपरजप इंडोर हॉल बनाया गया है. जबकि सात करोड़ रूपए की लागत से सिंथेटिक ट्रेक बनाया गया है.


जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी समेत अन्य हुए शामिल


इन दोनों का लोकार्पण किया गया है.वहीं आज ही सांसद कोटे से पांच करोड़ की लागत से स्टेडियम में बनाए गए वॉलीबॉल कोर्ट का भी लोकार्पण किया गया.बनवारीलाल सैनी ने कहा कि देश खेलों में लगातार आगे बढ रहा है.झुंझुनूं में इन तीन नई सुविधाओं से खिलाड़ियों का फायदा होगा.


झुंझुनूं की और खबरें पढ़ें....


खेतड़ी उपखंड के डाडा फतेहपुरा में खाखी बाबा के वार्षिक मेले पर शोभायात्रा निकाली गई. इस दौरान ग्रामीणों की ओर से जगह-जगह शोभायात्रा पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. मेले से पूर्व डाडा फतेहपुरा से लेकर मंदिर परिसर तक बाबा की खड़ाऊ को पालकी में रखकर शोभायात्रा निकाली जाती है. 


डाडा फतेहपुरा के खाखी भवन से शोभायात्रा का शुभारंभ किया गया. जो विभिन्न मार्गों से होते हुए पहाड़ी स्थित बाबा के मंदिर परिसर में पहुंची. जहां शोभायात्रा का समापन किया गया. मंदिर के महंत रामशरण दास महाराज के सानिध्य में बाबा की ज्योत के साथ मेले का आगाज हुआ. 


इससे पूर्व रात्रि को स्थानीय लोक गायक कलाकारों की ओर से भजनों की प्रस्तुति दी गई. बाबा के वार्षिक मेले को लेकर मंदिर को भव्य रूप में सजाया गया है.मेले में आस पास के गांवों के अलावा पड़ौसी राज्यों से भी लोग बच्चों के जात जड़ूले की धोक लगाने के लिए आते है. मेले में बेहतर व्यवस्था बनाने को लेकर मेला कमेटी की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. शोभायात्रा का जगह-जगह ग्रामीणों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया.


यह भी पढ़ें:Beawar Crime News:स्कूल के बाहर मनचलों ने छात्रा को मारी टक्कर, उपचार हेतु एकेएच में करवाया भर्ती