Jhunjhunu News: झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने बस से यात्री के गहने चुराने वाली गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हरियाणा के बड़सी जाटान निवासी अजय कुमार को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थानाधिकारी पवन चौबे ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 अप्रैल 2024 को बिसाऊ थाना क्षेत्र के टांईं निवासी फारूक ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया कि 20 अप्रैल को वह अपनी पत्नी के साथ शादी समारोह में शामिल होने जयपुर से अपने गांव टांईं जा रहा था. उसके पास बैग था. जिसमें सोने-चांदी के आभूषण थे. बस शाम को साढ़े चार बजे बजे झुंझुनूं डिपो पहुंची. उसी बस में शाम 5 बजे टांईं के लिए वह रवाना हो गया.


पीड़ित ने कहा कि जब उसने घर जाकर बैग देखा तो वह फटा हुआ. बैग में रखे गहने गायब थे. पीड़ित ने बताया कि बस में उनके पास चार व्यक्ति खडे़ थे. जो झुंझुनूं डिपो से बैठकर कुछ ही दूरी उतर गए थे. पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई.



झुंझुनूं डिपो व अन्य जगह के सीसीटीवी फुटेज चेक किए. संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई. इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी हरियाणा का रहने वाला है. जिसके बाद आरोपी अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से पूछताछ जारी है, वारदात में शामिल अन्य आरोपी व माल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं.