Jhunjhunu News: अगर किसी को जरा सी चोट लग जाए तो वह दर्द के मारे कराहने लगता है, परेशान हो जाता है लेकिन राजस्थान के झुंझुनू से एक ऐसा हैरतंगेज सुसाइड का मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आपने लोगों को अच्छे समय का इंतजार करते देखा होगा, सफलता का इंतजार करते देखा होगा लेकिन राजस्थान के झुंझुनू में एक शख्स ने 1 घंटे तक पहले अपनी मौत का इंतजार किया और फिर जब उसने ट्रेन को आते देखा तो उसी के सामने पटरी पर ऐसे लेट गया, मानो किसी बिस्तर पर लेटा हो. नतीजा वही जो होना था, उसकी दर्दनाक मौत हो गई.



जानकारी के अनुसार, बीते बुधवार को राजस्थान के झुंझुनू में एक पैरामेडिकल स्टूडेंट ने ट्रेन के सामने कट कर सुसाइड कर लिया. इसके बाद उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े पटरी पर पहले मिले. पहले तो लोग इसे हादसा मान रहे थे लेकिन पटरी से कुछ दूर पर स्थित एक घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में उसके सुसाइड की पूरी घटना कैद हो गई, जिस पर मामले का खुलासा हुआ. 



बताया जा रहा है कि झुंझुनू के पुरा की ढाणी के पास एक शख्स ने ट्रेन की पटरी के सामने लेट कर अपनी जान दे दी. उस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी आ चुका है. मृतक शख्स पहले अपनी बाइक से ट्रेन आने के 1 घंटे पहले ही रेल की पटरी पर पहुंच चुका था. इसके बाद उसने 1 घंटे तक ट्रेन का इंतजार किया. जब ट्रेन आई तो वह पुत्री पर लेट गया हालांकि जब तक ट्रेन चलाने वाले स्टाफ को पता चला और उन्होंने ट्रेन रोकी तब तक काफी देर हो चुकी थी. 



जहां पर शख्स ने सुसाइड किया, वहां पर सिगरेट का पैकेट भी मिला है. ऐसे में कहा जा रहा है कि मृतक ने सुसाइड से पहले ट्रेन का इंतजार करने करते हुए सिगरेट भी पी है. वहीं, पुलिस ने पिता राजेंद्र की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिवार वालों को सौंप दिया है. 



हादसा स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शिव को कब्जे में लिया और फिर पास में खड़ी बाइक के नंबरों के आधार पर उसकी पहचान शुरू की. इसके बाद पता चला कि शख्स खेतड़ी कस्बे की कोठी की ढाणी वार्ड नंबर 1 निवासी हार्दिक सैनी है. वह अपने परिवार के साथ कुछ सालों से रीको एरिया आजाद कॉलोनी में रह रहा है. 



हार्दिक एक निजी इंस्टीट्यूट से ऑपरेशन थिएटर में काम करने के लिए पैरामेडिकल का कोर्स भी कर रहा था. फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर सुसाइड के कारणों की जांच शुरू कर दी है.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!