Jhunjhunu News: झुंझुनूं के सिंघाना से बड़ी खबर मिल रही है. तीन दिन पहले सिंघाना थाना इलाके के खानपुर गांव में गोली मारकर की गई हत्या के मामले में परिजन पुलिस कार्रवाई से नाराज होकर आज थाने पहुंचे. परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि तीन दिन बीत जाने के बाद भी आज तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई. 

 

ग्रामीणों ने कहा कि ना ही परिवार को सुरक्षा दी गई है. इधर, जिला मुख्यालय के बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में मृतका सजना देवी का शव आज भी रखा हुआ है. परिजन कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए है और पोस्टमार्टम नहीं करवा रहे है. इधर, एसएचओ कैलाशचंद्र यादव का कहना है कि परिवार को सुरक्षा मुहैया करवा दी गई है. 

 

वहीं आरोपियों की धरपकड़ के लिए पांच टीमें राजस्थान व हरियाणा में दबिशें दे रही है. आपको बता दें कि 18 सितंबर की शाम को खानपुर गांव में सिंघाना थाने के हिस्ट्रीशीटर उमेश यादव सांतड़िया ने अपने साथियों के साथ मिलकर 45 साल की सजना देवी की हत्या कर दी थी.

 

सजना देवी के पति वेदप्रकाश ने तीन साल पहले हिस्ट्रीशीटर उमेश के पिता हरफूल की हत्या की थी. उस वक्त उमेश सांतड़िया ने चिता के सामने कहा था कि तेरे दुश्मन भी तेरे साथ आ रहे है. तब से उमेश लगातार आरोपियों की हत्या के लिए प्लान बना रहा था. आरोपी वेदप्रकाश कोटपुतली जेल में बंद है। ऐसे में उमेश अगस्त में पैरोल पर बाहर आया और उसने अब वेदप्रकाश की पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!