Jhunjhunu News: झुंझुनूं के नवलगढ उपखण्ड के नाहरसिंघानी गांव के पुनिया नगर के जवान राजवीर पुनिया का निधन हो गया. इस मामलें में आखिरकार उच्च अधिकारियों के कहने पर सैन्य सम्मान के साथ अंत्येष्टि के लिए परिवार को सेना की ओर से दी जाने वाली सुविधाओं के आश्वासन के बाद परिजनों ने जवान राजवीर पुनिया की पार्थिव देह स्वीकार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुनिया नगर में जवान राजवीर सिंह की पार्थिव देह पहुंचने के बाद माहौल गमगीन हो गया. जवान की पत्नी सुनीता जवान राजवीर पुनिया की पार्थिव देह को देख बेसुध हो गई. सामाजिक रस्मों के बाद जवान राजवीर पुनिया की पार्थिव देह गांव के मोक्ष धाम पहुंची, जहां पर विधायक विक्रम जाखल सहित इलाके के जनप्रतिनिधियों ने पुष्प चक्र अर्पित कर जवान को नमन किया.


सेना के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया. जवान राजवीर पुनिया के सात वर्षीय बेटे हार्दिक ने चिता को मुखाग्नि दी. आपको बता दें कि सुबह सेना के जवान राजवीर पुनिया की पार्थिव देह को लेकर पहुंचे, जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने मौत के कारणों की जानकारी देने सहित सैन्य सम्मान से अंत्येष्टि सहित अन्य मांग रखी. 


जिसके बाद जिला सैनिक कल्याण कार्यालय से शोकत अली मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारियों को मांगो से अवगत करवाया. उच्च अधिकारियों ने आश्वासन दिया जिसके बाद जवान राजवीर पुनिया की सैन्य सम्मान से अंत्येष्टि की गई.