Jhunjhunu news: विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों का जनसंपर्क,निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भाम्बू ने किया बुडाना में जनसम्पर्क,ग्रामीणों ने लड्डूओं से तोला राजेंद्र भांबू को इस दौरान राजेंद्र भांबू ने बुडाना की नुक्कड़ सभा में कहा—जनता का समर्थन से इस बार झुंझुनूं में होगा बदलाव


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गर्मजोशी से हुआ स्वागत 
विधानसभा चुनावों के प्रत्याशियों का जनसंपर्क पूरे जोर शोर से जारी हैं.  निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भाबूं ने दीवाली की रामा श्यामा के साथ दर्जनों गांवों में जनसंपर्क किया. इसी क्रम में बुडाना पंचायत में निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भाबूं का गर्मजोशी से स्वागत किया गया. पंचायत भवन के सामने आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों ने माला एवं साफा पहनाकर राजेंद्र भाबूं का स्वागत किया. गांव की सीमा से सभा स्थल तक युवाओं ने बड़ी संख्या में शामिल होकर बाईक रैली के साथ भाबूं की अगुवाई की. इस दौरान भांबू ने अपने संबोधन में कहा कि झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास को गति प्रदान करना, अपराधों पर लगाम कसने तथा गांवों के विकास को लेकर प्रयास किए जाएंगे। सभा को संबोधित करते हुए भांबू ने कहा कि नहर लाने के प्रयास करना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी .


लड्डूओं से तोलकर भांबू किया स्वागत
तथा बुडाना पंचायत में ग्रामीणों के मिले समर्थन से अभिभूत होकर भांबू ने कहा कि सबसे पुराने गांव बुडाना का बेहतर विकास हो इसके आप सबको साथ लेकर बेहतर प्रयास करेंगे. उन्होंने शत प्रतिशत मतदान के साथ अपने समर्थन में मतदान करने की अपील की.    इससे पहले ग्रामीणों ने लड्डूओं से तोलकर भांबू का स्वागत किया.  इस अवसर पर उपस्थित ग्रामीणों ने अपार समर्थन दिया. इसके बाद निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भांबू ने बुडाना पंचायत के बास बुडाना, खातियों की ढाणी एवं निमड़ा वाली ढाणी में भी जनसंपर्क किया. जहां लोगों ने बड़ी संख्या में उपस्थित होकर समर्थन दिया.


इसे भी पढ़ें: गोवर्धन पूजा पर भेजें ये प्यार भरे संदेश