Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनू के बगड़ कस्बे मे मेड़तिया हाउस में पैंथर आने की सूचना पर बगड़ पुलिस व वन विभाग कर्मचारी मौके पर पहुंचे.  सीसीटीवी फुटेज और पग मार्क देखने के बाद वन कर्मियों ने बताया कि लोग जिसे पैंथर समझ रहे हैं, वह वास्तव में एक कुत्ता है. देर शाम मेड़तिया हाउस परिसर में एक घर के बाहर गाय खूंटे से बंधी थी. इसी दौरान अचानक गाय तेज आवाज में रंभाने लगी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह सुनकर घर वालों ने बाहर आकर देखा तो गाय के मुंह से खून बह रहा था. उन्होंने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा तो उसमें दिखाई दिए जानवर को देख पैंथर की आशंका हुई. इसके बाद बड़ी संख्या में कस्बेवासी भी एकत्र हो गए. मेड़तिया हाउस से कुछ ही दूरी पर एक पागल कुत्ता घूम रहा था, जिसे मार दिया गया.  


इस घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों ने वन विभाग को दी. इसके बाद सूचना के आधार पर विभाग की ओर से रेंजर अमित कुमार घटना वाले स्थान पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पग मार्क व सीसीटीवी फुटेज देखकर बताया कि फुटेज में दिखाई दे रहा जानवर पैंथर नहीं, बल्कि एक कुत्ता है और उसी कुत्ते ने गाय पर हमला किया है. इसके बाद आम लोगों ने राहत की सांस ली.  


ये भी पढ़ेंः सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को फॉलो करना और उसकी डीपी लगाना पड़ा महंगा