jhunjhunu news: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का आज झुंझुनूं जिले के दौरे पर हैं, झुंझुनू जिले के पचेरी कलां स्थित हरियाणा-राजस्थान बॉर्डर पर उनका स्वागत हुआ. सीपी जोशी आज झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर आयोजित किसान जन आक्रोश महाघेराव सभा में हिस्सा लेने के लिए आए है. बॉर्डर पर पहुंचने पर भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद संतोष अहलावत की अगुवाई में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने सीपी जोशी का स्वागत किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर पूर्व सांसद संतोष अहलावत ने तिलक लगाकर जोशी का स्वागत किया. इस मौके पर माला पहनाकर भी जोशी का स्वागत किया गया. बॉर्डर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीपी जोशी ने कहा कि कर्ज माफी समेत अन्य झूठे वादे किसानों से करके यह कांग्रेस सरकार सत्ता में आई थी. लेकिन साढ़े चार साल तक किसान रोता रहा. किसानों की आवाज इस सरकार ने नहीं सुनी. 


केवल लूट खसौट करते रहे, कुर्सी बचाने का खेल चलता रहा. आज झुंझुनूं की धरती से किसान हुंकार भरेगा और इस सरकार को चुनावों में उखाड़ फेंकने का संकल्प लेगा. इस मौके पर खेतड़ी प्रधान मनीषा गुर्जर, बुहाना की पूर्व प्रधान कविता यादव, भाजपा नेता विकास भालोठिया समेत अन्य मौजूद रहे. यहां पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने ट्रेक्टर भी चलाया.


यह भी पढ़े- राजस्थान मौसम को लेकर बड़ा अलर्ट, 24 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश