Khetri: झुंझुनूं के खेतड़ी में वन विभाग व पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कच्चे कोयले से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. रेंजर विजय फगेड़िया ने बताया कि मुखबिर के द्वारा सूचना मिली की कोयले से भरे एक ट्रक को हरियाणा की तरफ ले जाया जा रहा है. जिसको लेकर खेतड़ी थाना अधिकारी विनोद सांखला को मामले की जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिस पर दोनों अधिकारियों ने संयुक्त टीम गठित की खेतड़ी पुलिस थाने के सामने एक ट्रक को रुकवा कर तलाशी ली गई तो उसमें कच्चे कोयले की 140 बोरिया होना पाया गया. जिस पर चालक से गंभीरता से पूछताछ की गई तो चालक पिंटू पुत्र भंवर सिंह निवासी फतेहाबाद हरियाणा से पूछताछ में सामने आया कि वह पाली से कोयले भरकर हरियाणा के हिसार ले जा रहा था.


ये भी पढ़ें- Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन पर शुरू हो रही धामकेदार सेल, मोबाइल के साथ अन्य चीजें सस्ती नहीं बहुत सस्ती मिलेंगी!


चालक पिंटू के खिलाफ वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं ट्रक को रेंज कार्यालय में लाया गया है. कोयले की 140 बोरियों की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है. कार्रवाई करने वाली टीम में वनपाल शाहरुख खान, सहायक वनपाल सत्यवान पूनियां, महिपाल सिंह रिणवां, भागीरथमल, रघुवीर सहित अन्य स्टाफ मौजूद रहा.


Reporter-Sandeep Kedia