Pali news: झुंझुनूं के पिलानी से खबर मिल रही है. झुंझुनूं के पिलानी कस्बे के धींधवा सर्किल पर एक फ्लेट में हरियाणा निवासी एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप मृतक के भतीजे पर ही है. जो हरियाणा का हार्डकोर बदमाश है. जानकारी के मुताबिक हरियाणा के बाढ़ड़ा थाना इलाके के डांडमा गांव निवासी रतन सिंह कुछ सालों से पिलानी कस्बे में ही रहता है. उसका अपने सगे भतीजे अंकित उर्फ धौलिया के साथ जमीन, मकान और एक कैम्पर गाड़ी को लेकर विवाद चल रहा था. अंकित उर्फ धौलिया ने कई बार रतन सिंह को जान से मारने की धमकी भी दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा का हार्डकोर बदमाश
 बीती रात को रतन सिंह अपने भांजे सचिन के साथ धींधवा सर्किल स्थित सचिन के किराए के फ्लेट में था. तभी कुछ बदमाश आए और रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. फायरिंग करने वाले बदमाशों में अंकित उर्फ धौलिया भी शामिल बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलने पर सीआई नारायण सिंह मौके पर पहुंचे. फिलहाल रतन सिंह के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है.



आरोपी की तलाश 
 परिजनों की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवाएगी. फिलहाल पुलिस अंकित उर्फ धौलिया की तलाश में जगह-जगह दबिशें दे रहे है. जिस फ्लेट में वारदात हुई. उसे भी ताला लगाकर एक बार पुलिस ने अपने कस्टडी में ले लिया है.


यह भी पढ़ें:24 घंटे पहले जन्मी बच्ची दो महिलाएं लेकर हुई फरार,जानें पूरा मामला