झुंझुनूं: मोरारका कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष कपिल चोपड़ा बीए सेकेंड ईयर के परिणाम में फेल हो गए, जिसके बाद छात्रसंघ अध्यक्ष को हटाने की मांग भी तेज हो गई है. आज छात्र संगठन एनएसयूआई के छात्रनेता रवि ख्यालिया के नेतृत्व में छात्रों ने कॉलेज गेट के बाहर प्रदर्शन किया और प्रिंसीपल को ज्ञापन सौंपकर तत्काल छात्रसंघ अध्यक्ष को हटाने की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छात्र नेता रवि ख्यालिया ने बताया कि जाति के आधार पर चुनाव लड़कर जीते कपिल चोपड़ा अब नियमों के मुताबिक पद पर नहीं रह सकते है। वैसे भी उन्हें मोरारका कॉलेज में आने का समय नहीं है. वे तो जेबी शाह गर्ल्स कॉलेज के बाहर लड़कियों को छेड़ते हैं. रवि ख्यालिया ने बताया कि यदि छात्रसंघ अध्यक्ष को हटाकर उपाध्यक्ष को चार्ज नहीं दिया जाता है तो आंदोलन किया जाएगा.


यह भी पढ़ें: 'गहलोत अध्यक्ष बने तो छोड़नी पड़ेगी सीएम की कुर्सी', दिग्विजय सिंह ने उदयपुर संकल्प का दिलाया याद


B A सेकेंड ईयर में फेल हुआ छात्रसंघ अध्यक्ष कपिल चोपड़ा


बता दें कि कल शेखावाटी यूनिवर्सिटी ने अपना बीए सेकेंड ईयर का परिणाम घोषित किया है, जिसमें छात्रसंघ अध्यक्ष कपिल चोपड़ा तीन में से दो सब्जेक्ट्स में फेल हुए हैं. हालांकि, एसएफआई के जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर ने कहा कि पहले परिणाम का पूर्नमूल्यांकन करवाया जाएगा. इसके लिए कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन छात्रसंघ अध्यक्ष को फेल होने के आधार पर हटाने के लिए सभी छात्र संगठन एक बार फिर कॉलेज में सक्रिय हो गए हैं.


Reporter- Sandip Kedia


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें