आईएएस टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर आमिर खान ने कुर्ता-पजामा पहन डाली फोटोज, लड़कियां बोली- वाह कश्मीर के हीरो

शादी के बाद से ही आईएएस अफसर अतहर आमिर खान सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर खूब तारीफें बटोर रहे हैं. इसी के साथ तस्वीरें सांझा करते ही मिनटों में ये इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं.

स्नेहा अग्रवाल Sun, 13 Nov 2022-6:37 am,
1/5

अतहर की नई फोटोज

आईएएस टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर आमिर खान (Ias Athar Aamir Khan) सुर्खियों में बने रहते हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इसी के चलते एक बार फिर अतहर ने कुछ फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 

2/5

अतहर का ट्रेडिशनल लुक

इन फोटोज में अतहर एक ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. इसमें अतहर ने एक ब्राउन कलर का कुर्ता-पजामा पहने हुए हैं. साथ ही उन्होंने एक प्रंटिड जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं. अतहर आमिर खान इस लुक में बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं. 

3/5

जमकर लड़कियां कर रही तारीफ

इन फोटोज को देख हर लड़की अपना दिल हार बैठी है और फैंस कमेंट कमेंट कर रही हैं कि वाओ क्या तस्वीर एकदम कश्मीर के हीरो लग रहे हो. वहीं, दूसरे ने लिखा किस्मत वाली है आप महरीन साहेबा. 

4/5

अतहर बचपन से ही जीनियस

बता दें कि आईएएस अतहर आमिर खान का जन्म 5 सितंबर 1992 को देवीपोरा, मट्टन, अनंतनाग जिला, जम्मू और कश्मीर में हुआ था और अतहर आमिर खान अपने स्कूल के दिनों से ही जीनियस थे. 

5/5

अतहर के परिवार में कौन- कौन

अतहर के पिता मोहम्मद शफी खान एक शिक्षक हैं और उनकी मां एक गृहिणी हैं. उनका एक छोटा भाई और दो छोटी बहनें हैं. अतहर ने साल 2016 में पहली बार में दूसरी रैंक के साथ सिविल सेवा परीक्षा UPSC पास की थी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link