छोरी होकर लुक्स में छोरों को टक्कर देती हैं रतन चौहान, देखने वाले कहते हैं- वाह गबरू

राजस्थान के मांडवा में 3 मार्च 1998 को रतन चौहान का जन्म एक राजपूत परिवार में हुआ था. उन्हें बचपन से ही डांस, एक्टिंग और सिंगिग का शौक था इसलिए स्कूल में होने वाले कार्यक्रम में में रतन हिस्सा लेती थी. रतन आज सोशल मीडिया एक पॉपुलर और फेमस चेहरा बन चुकी हैं.

स्नेहा अग्रवाल Wed, 16 Mar 2022-8:32 pm,
1/6

रतन चौहान की कहनी किसी फिल्मी स्टोरी से नहीं है कम

झुंझुनूं की रहनी वाली रतन चौहान की कहानी बेहद ही खास है. रतन चौहान एक लड़की होकर भी लड़कों की तरह अपनी जिंदगी जीती हैं. रतन चौहन एक सोशल मीडिया स्टार और इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं. रतन की जिंदगी की कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. रतन के इंस्टाग्राम और यू-ट्बूब चैनल पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 

2/6

साल 2018 में बनाया पहला वीडियो

रतन चौहान का जन्म 3 मार्च 1998 को राजस्थान के मांडवा में एक राजपूत परिवार में हुआ था. रतन ने साल 2018 में कॉलेज में पढ़ाई करते- करते वीडियोज बनाना शुरू किया था. यह वीडियो एक डांस का था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. इस वीडियो पर मिलियन में रतन चौहान को व्यूज मिले. 

3/6

घरवालों से छिपकर बनाती थी वीडियो

रतन चौहान अपने घरवालों से छिपकर वीडियो बनाती थी क्योंकि राजपूत परिवार से होने की कारण से उनके परिवार में काफी पाबंदियां थीं. उनका मानना था कि लड़कियों को इस तरह से खुलेआम सबसे सामने नाचना-गाना नहीं चाहिए. रतन अपने पापा से बहुत डरती थी और उनके पापा इन सब चीजों के खिलाफ थे. रतन चौहान ने अपने परिवार की मदद से पिता को मनाया.

4/6

बेटी की पॉपुलैरिटी पिघल गया पापा का दिल

सोशल मीडिया पर बेटी की पॉपुलैरिटी देखकर रतन के पापा का दिल पिघला और उन्होंने बेटी वीडियो बनाने की परमिशन दी. इसके बाद रतन चौहान अपने इंस्टाग्राम और यू ट्यूब चैनल पर अपने वीडियो डालने लगी. रतन असल जिंदगी में बेहद मासूम और सेंसिटिव हैं.

 

5/6

बचपन से ही था डांस का शौक

रतन की स्कूलिंग उनके होम टाउन से पूरी हुई और अलंकार पीजी गर्ल्स कॉलेज, जयपुर से बीकॉम में उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन पूरी की. रतन के पापा का सपना था कि रतन बैंक में जॉब करें लेकिन रतन को बचपन से ही डांस, एक्टिंग और सिंगिग का शौक था इसलिए स्कूल में होने वाले कार्यक्रम में में रतन हिस्सा लेती थी.

 

6/6

बन गई सोशल मीडिया का एक फेमस चेहरा

बता दें कि झुंझुनूं की रहनी वाली रतन चौहान जयपुर से हैं और वह अपने करणी वाले गाने और अन्य लिपसिंकिंग वीडियोज के लिए जानी जाती हैं. रतन आज सोशल मीडिया एक पॉपुलर और फेमस चेहरा बन चुकी हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link