Jhunjhunu: उदयपुरवाटी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छापोली के वर्कशॉप में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने पकड़ा है. इनमें से एक नाबालिग को निरूद्ध करवाया गया है जबकि तीन आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

15 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि छापोली में वर्कशॉप संचालित करने वाले ताराचंद सैनी की ओर से 15 दिन पहले मामला दर्ज करवाया था. जिस पर पुलिस ने आरोपियों की छानबीन करते हुए 15 दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी कोटपुतली इलाके के रहने वाले है. जिसमें सोहिल खान पुत्र आमीन खान, समीर खान पुत्र शरीफ खान और नेखलेस उर्फ निखिल शर्मा पुत्र राजीव शर्मा शामिल है. आरोपियों ने वर्कशॉप में चोरी करना कबूला है.वहीं चोरी की वारदात में काम ली गई पिकअप को भी जब्त कर लिया है.


वर्कशॉप में आरोपियों ने चोरी की थी
यह कार्रवाई एसएचओ बृजेंद्र सिंह के निर्देशन में एसआई रामदेवसिंह, हैड कांस्टेबल सुगंधसिंह, कांस्टेबल अशोक, कांस्टेबल बंसी आदि शामिल थे. आपको बता दें कि 31 अगस्त की रात को छापोली स्थित वर्कशॉप में आरोपियों ने चोरी की थी.इसी वर्कशॉप में दो बार पूर्व में भी चोरी हो चुकी थी.


ये भी पढ़ें- अलवर में मुखिया की दबंगई, दलित युवक को पांच उल्टे जूते सिर पर मारे, फिर वीडियो किया वायरल


ऐसे में इस चोरी का राजफाश कर आरोपियों को पकड़ना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थी. पुलिस की मानें तो आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है. संभावना है कि आरोपियों से इलाके में हुई और भी चोरियों के राज खुल जाए.


Reporter- Sandeep Kedia