Jhunjhunu News: आचार संहिता लगने के बाद से ही पुलिस व प्रशासन नकदी और अवैध शराब पर नजर बनाई हुई है, झुंझुनूं में पुलिस व अन्य टीमों की ओर से नकदी, शराब व मादक पदार्थ के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा अब तक 2018 के विधानसभा चुनावों के मुकाबले इस बार 5 गुणा से अधिक वैल्यू की जब्ती की गई है.


जिलेभर में लगातार कार्रवाई जारी है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2018 के विधानसभा चुनाव में झुंझुनूं में करीब 39 लाख रुपए के समान और नकदी की जब्ती हुई थी. तो इस बार करीब 2 करोड़ 48 लाख रुपए की वस्तुएं पकड़ी जा चुकी हैं, झुंझुनूं एसपी देवेन्द्र विश्नोई ने जानकरी देते हुए बताया आचार संहिता की पालना को लेकर जिलेभर में लगातार कार्रवाई जारी है.


 2 करोड़ 48 लाख रुपए की वस्तुएं पकड़ी गई हैं


पुलिस ने जिलेभर में 59.81 लाख की नकदी, करीब 29 लाख की अवैध शराब और 18 लाख के अवैध मादक पदार्थ और अन्य आइटम जो 1 करोड़ 28 लाख सहित कुल करीब 2 करोड़ 48 लाख रुपए की वस्तुएं पकड़ी गई हैं. एसपी देवेन्द्र बिश्नोई ने बताया 20 18 के चुनाव के मुकाबले इस बार 5 गुणा से अधिक राशि की जब्ती की जा चुकी हैं. जिले में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न हो, इसके पुख्ता बंदोबस्त कर लिए गए हैं.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 : विधायक भरोसी लाल जाटव ने कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने से किया इंकार, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायर