Rajasthan Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं के बगड़ से बड़ी खबर मिल रही हैं. बगड़ थाना इलाके के नजदीकी गांव अशोक नगर में विवाहिता और उसके बेटे का शव खेत के कुएं में मिला है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची बगड़ पुलिस ने विवाहिता और बच्चे के शव को कुएं से निकलवाकर बगड़ सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शव को कुएं से निकलवाया बाहर
बगड़ पुलिस की सूचना के बाद पीहर पक्ष के लोग बगड़ सीएचसी पहुंचे. विवाहिता के भाई कपिल ने बगड़ पुलिस को दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए दहेज के लिए हत्या करने को लेकर रिपोर्ट दी हैं. विवाहिता के भाई कपिल ने बताया कि उसकी बहन ममता की शादी 14 जून 2022 को हुई थी. 



पीहर पक्ष ने हत्या का आरोप 
शादी के बाद लगातार दहेज के लिए ससुराल पक्ष की ओर से मारपीट की जाती थी. इसके बाद 14 जून 2023 को मारपीट कर ममता सैनी को घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद पीहर पक्ष ओर ससुराल पक्ष में मध्य समझौता हुआ और सितंबर 2023 में विवाहिता ममता सैनी को ससुराल लाया गया.आज सुबह पुलिस से सूचना मिली. 



दहेज हत्या को लेकर रिपोर्ट
पीहर पक्ष ने दहेज के लिए विवाहिता ममता सैनी और उसके मासूम बेटे को मारकर कुएं में डालने का आरोप लगाया हैं. पुलिस ने पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर विवाहिता ओर उसके बच्चे का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा हैं.



यह भी पढ़ें:इस महिला को कह सकते हैं 'पुलिस वाली गुंडी', फर्जी SI बनकर देती रही धोखा...


यह भी पढ़ें:Kota News: आईसक्रीम लेने जाना बच्चों को पड़ा भारी, स्कूटी सवार युवक ने मारी टक्कर


यह भी पढ़ें:Dungarpur News: डूंगरपुर के वार्ड संख्या 26 में पार्षद के उपचुनाव की मतगणना