Jhunjhunu: भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरीके से चुनावी मोड पर है. भाजपा कांग्रेस सरकार को हर मोर्चे पर घेरना चाह रही है. प्रदेश भर में जन आक्रोश यात्रा के बाद अब भाजपा नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के माध्यम से प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरने की तैयारी में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अशोक परनामी ने कांग्रेस पर साधा निशाना


नहीं सहेगा राजस्थान अभियान को लेकर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी झुंझुनूं पहुंचे. झुंझुनूं पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने प्रेसवार्ता में कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार को साढ़े 4 साल का समय हो गया है. चुनावी घोषणा पत्र में राजस्थान की जनता के साथ जो वादा किया था उन वादों को कांग्रेस सरकार ने पूरा नहीं किया.


 राजस्थान की जनता के साथ विश्वासघात- परनामी


कांग्रेस सरकार ने राजस्थान की जनता के साथ विश्वासघात किया है. प्रदेश की जनता अपने आप को इस कांग्रेस सरकार से ठगा हुआ महसूस कर रही है. राजस्थान भ्रष्टाचार, पेपर लीक, बालात्कार, दलित अत्याचार के मामलों में नंबर एक बना हुआ है. बीते 5 साल में 10 लाख आपराधिक मामले दर्ज हुए हैं. जिस प्रकार से कांग्रेस सरकार की तुष्टीकरण की राजनीति है अगर तुष्टिकरण की राजनीति नहीं होती तो उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या नहीं होती.


उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण के कारण करौली, जोधपुर, भीलवाड़ा में दंगे हुए, अगर तुष्टिकरण नहीं होता तो अलवर के राजगढ़ में मंदिर नहीं टूटता. राजस्थान प्रदेश में ऐसा कोई दिन खाली नहीं जाता जिस दिन अखबारों में भ्रष्टाचार की खबर नहीं हो. उन्होंने पेपर लीक मामले पर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पेपर लीक मामले जितने भी हुए हैं सरकार के नुमाइंदे भी शामिल है आरपीएससी के सदस्य भी इन मामलों में शामिल पाए गए.



उन्होंने कहा कि अब राजस्थान प्रदेश इन सब को नहीं सहेगा ,नहीं सहेगा राजस्थान अभियान को लेकर भाजपा कार्यकर्त्ता अभियान के माध्यम से घर घर जाकर कांग्रेस की सरकार ने जो राजस्थान की जनता के साथ विश्वासघात किया है उसको आमजन तक पहुंचाने का काम करेंगे. इस दौरान पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ,सांसद नरेन्द्र कुमार ने किया नही सहेगा राजस्थान अभियान के पोस्टर का विमोचन किया.


ये भी पढें..


Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...


कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जोशी