Rajasthan Election, Jhunjhunu News:  आपने अब तक बुलडोजर बाबा का नाम ही सुना होगा, लेकिन अब हम आपको मिलाने जा रहे है बोरिंग वाले बाबा से. जी, हां झुंझुनूं के खेतड़ी में चुनावों के इस मौसम में बोरिंग वाले बाबा का अपना ही जलवा और जादू है.


बोरिंग वाले बाबा के नाम से हिट है मनोज घुमरिया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल खेतड़ी से बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया को इलाके के लोग बोरिंग वाले बाबा के नाम से पहचाने जाने लगे है. मनोज घुमरिया ने अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान यह बात डाडा फतेहपुरा में ​कही.


अब तक अपने इलाके में 96 बोरिंग करवा चुके


घुमरिया ने कहा कि उन्होंने पानी की समस्या को देखते हुए इलाके में अपने स्वयं के पैसे से 96 बोरिंग करवा है. जिसके बाद कुछ महिलाएं तो उन्हें बोरिंग वाले बाबा के नाम से पुकारती है. उन्होंने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि खेतड़ी के नेता भाषणों में जमकर कहते है कि उन्होंने भागीरथी नदी ला दी है खेतड़ी में. लेकिन वे पूछना चाहते है कि यदि वे भागीरथी नदी ले आते या फिर ऐसे प्रयास करते तो उन्हें 96-96 बोरिंग क्यों करवाने पड़ते.


ये भी पढ़ें- Ex CM Mohanlal Sukhadia: राजस्थान को वो मुख्यमंत्री जो इंटरकास्ट मैरेज कर बना हीरो, विरोधी भी हुए मुरीद


उन्होंने सभी लोगों से वादा किया कि वे विधायक बनें तो एक साल में हर घर तक पीने का पानी मुहैया करवाएंगे. उन्होंने कहा कि खेतड़ी के नेता तो ऐसे है कि पानी जैसी व्यवस्था, जो धर्म से भी जुड़ी हुई है. उसमें भी राजनीति और वोट देखते है. यदि कोई गांव में उनके वोट कम आते है तो वहां का ट्यूबवैल कैंसिल कर दिया जाता है. एक ट्यूबवैल के लिए गांव के लोगों की चप्पलें तूड़वाते है. फिर भी ट्यूबवैल नहीं देते.


उन्होंने कहा कि अब सर्व समाज जाग चुका है. खेतड़ी में जो परिवर्तन होगा, वो विकास को नए आयाम देगा. इसके अलावा घुमरिया ने आज अपना जनसंपर्क कार्यक्रम दूदवा से शुरू किया. जहां पर रोड शो हुआ. इस मौके पर डीजे पर झूमते गाते लोगों ने घुमरिया की अगुवाई की. घुमरिया ने इसके अलावा बसई, रवां, बांकोटी आदि गांवों में भी जनसंपर्क ​कर अपने पक्ष में मतदान की अपील की.