झुंझुनूं न्यूज: झुंझुनूं की खेतड़ी विधानसभा से बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया लगातार क्षेत्र के दौरे कर अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं. जी राजस्थान न्यूज से खास बातचीत में घुमरिया ने एक बार फिर अपना वादा दोहराते हुए कहा कि एक साल में पूरे क्षेत्र के हर घर में पीने का पानी मुहैया करवाना उनका पहला लक्ष्य है. इसके लिए नए बोरिंग की जरूरत पड़ी तो वो भी खुदेंगे और पाइप लाइन डालने की आवश्यकता हुई तो वो भी होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि पीने का पानी उपलब्ध करवाने के लिए व्यवस्थाओं को सुधारना और ईमानदार प्रयास जरूरी है. क्योंकि आज भी कई लाइनों को बीच में तोड़कर पानी का उपयोग पीने की बजाय अन्य कामों में लिया जा रहा है. जिससे व्यवस्थित आपूर्ति नहीं हो पा रही.


उन्होंने कहा कि पिछले सालों में कोई भी काम जाति पूछकर नहीं किया. यही कारण है कि खेतड़ी की 36 कौम उनके साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि  जीत में तो कोई संशय नहीं है. खेतड़ी का विकास हो, हर घर में पीने का पानी पहुंचे, युवाओं को रोजगार मिले तथा गुंडागर्दी का खात्मा हो. यह काम उनकी प्राथमिकताओं में होगा.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: 4 लाख नौकरियां, 12वीं तक मुफ्त शिक्षा,400 का सिलेंडर, जानें और क्या है कांग्रेस के वादें


ये भी पढ़ें- सांप के दंश का नहीं होता पुजारी पर असर, राजस्थान में यहां लोगों ने सांप को गले में डालकर खींची सेल्फी