Rajasthan Politics: राजस्थान के झुंझुनूं सहित सूबे की सात सीटों पर आगामी दिनों में उप चुनाव होने हैं. ऐसे में भाजपा का इन सीटों पर सदस्यता अभियान के साथ विशेष फोकस है. भाजपा प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल एक दिवसीय दौरे पर झुंझुनूं आए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर होगी भारी बारिश, जानें कब होगी कड़ाके की सर्दी की एंट्री



झुंझुनूं में भाजपा जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल का स्वागत किया गया. प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधरोपण किया. इसके बाद गुढा रोड स्थित बस्तियों में लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई. 


 



सदस्यता अभियान कार्यक्रम के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं से सदस्यता अभियान को लेकर फीडबैक लिया. पत्रकारों से वार्ता करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि भाजपा बूथ और शक्ति केंद्र की रचना पर काम करती है. भजनलाल सरकार ने 8 माह में बेहतर काम किया हैं. जिसके बल पर भाजपा उप चुनावों में जीतेगी. 


 



बजट में प्रदेश का कोई क्षेत्र अछूता नहीं रहा है. भाजपा प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने कहा कि जहां कमियां होगी. उन्हें दूर किया जाएगा. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के दम पर उप चुनावों में सभी सातों सीटों के जीत का दावा किया.


 



पढ़ें जालौर की बड़ी खबर- 


जागरूकता बढ़ाने के लिए मारवाड़ी युवा मंच जालोर के द्वारा साइक्लोथोन का आयोजन किया गया. जिसके तहत 2 हजार से अधिक विद्यार्थियों व युवाओं ने एक साथ शहर के विभिन्न मार्गो से साईकिलें चलाई, जिला मुख्यालय के शाह पुंजाजी गेनाजी स्टेडियम से सुबह 8 बजे जालोर-सिरोही सांसद लुंबाराम चौधरी, जिला कलेक्टर प्रदीप के गवांडे, एडीएम शिव चरण मीणा व मारवाड़ी युवा मंच प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक मेठी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 



जो शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए पुन स्टेडियम में आकर समाप्त हुई. साइक्लोथोन प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को दिए कूपन का लक्की ड्रॉ निकाला गया. जिसमें 21 लक्की प्रतिभागियों को साईकिल व 30 को स्मार्ट वॉच तथा अन्य सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र व मेंडल देकर सम्मानित किया गया.