Rajasthan politics: केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल झुंझुनूं के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कलवा में पूर्व मंत्री सुंदरलाल काका के निधन पर शोक जताया और उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वापसी में झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल का स्वागत किया गया. इस मौके पर उन्होंने मंडावा मोड़ पर मिस्ड कॉल के जरिए भाजपा के सदस्य बनाए. पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि राहुल गांधी की आदत हो गई है कि वे विदेश में जाकर भारत की बुराई करते हैं. हिंदुस्तान के चुनाव को देखने के लिए बाहर से लोग आते हैं.



उन्होंने कहा कि  जिस चुनाव आयोग के द्वारा करवाए गए चुनावों में राहुल गांधी दो जगहों से लोकसभा चुनाव जीते उसी चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर विदेश जाकर सवाल उठा रहे है. उन्होंने बयान दिया कि राहुल गांधी ने सिक्खों को लेकर कहा कि भारत में सिक्खों का गुरूद्वारा जाना मुश्किल हो रहा है. सारा झूठ राहुल गांधी विदेश जाकर बोलते हैं. वो भी उन लोगों के सामने जो देश तोड़ने की ताकते है.



अर्जुन मेघवाल ने कहा कि लोकसभा चुनावों में भ्रम फैलाया गया कि बीजेपी आ गई तो संविधान खत्म कर देगी, आरक्षण खत्म कर देगी. अब राहुल खुद खुद अमेरिका जाकर बोल रहे है कि अवसर मिला तो वे आरक्षण को समाप्त कर देंगे. इसलिए काठ की हांडी बार—बार नहीं चढ़ती. उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी.