Udaipurwati: स्थानीय निकाय विभाग द्वारा प्रशासन शहरों के संग अभियान में बतौर पर्यवेक्षक लगाए गए. श्याम सिंह राजपुरोहित झुंझुनूं के उदयपुरवाटी नगरपालिका पहुंचे, जहां पर उन्होंने ईओ हेमंत सैनी ने शिविरों की प्रगति का फीडबैक लिया और अब तक के कार्यों की समीक्षा की. इस मौके पर ईओ हेमंत सैनी ने बताया कि वार्डवार शिविर लगाकर आमजन को अभियान का फायदा दिया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- शाकंभरी की पहाड़ियों में हुई बारिश, तीन साल से कर रहे थे बांध की चादर चढ़ने का इंतजार


वहीं लगातार पट्टे वितरण का कार्यक्रम भी चेयरमैन रामनिवास सैनी के नेतृत्व में जारी है. वहीं समय-समय पर मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा भी अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक लेकर अभियान की समीक्षा करते है. इस मौके पर राजपुरोहित ने पट्टा पत्रावलियों का निरीक्षण किया गया और गत दिनों में आयोजित शिविरों के दौरान वितरित किए गए पट्टों की सूचना प्राप्त की और उन्होंने निर्देश दिए कि अभियान का प्रचार प्रसार पूर्ण रूप से करवाया जाए. 


शिविरों में आमजन को मिलने वाली रियायत और छूट के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी जाए और गत समय से वितरित किए गए पट्टों की प्रगति पर ईओ को शाबासी दी. निरीक्षण दौरान पर्यवेक्षक द्वारा 2 पट्टा धारकों को पट्टे वितरित किए गए. साथ ही पालिका कर्मचारियों और अधिकारियों को निर्देशित किया कि ज्यादा से ज्यादा पट्टे वितरित करे जिससे जनता को फायदा मिले. 


गत दिनों से कुछ पट्टा धारकों की फाइलों पर सभी खातेदारों की सहमति के लिए कहा जा रहा था, जिसके कारण पट्टा बनवाने के लिए काफी लोग परेशान नजर आए, जिस पर पर्यवेक्षक श्याम सिंह राजपुरोहित ने पट्टा धारक को बताया कि किसी भी खातेदार का बंटवारा हुआ है या हकत्याग किया हुआ है. उसको सभी खातेदारों की सहमति की जरूरत नहीं है और अन्य में खातेदारों की सहमति आवश्यक है.


Reporter: Sandeep Kedia